scorecardresearch

फुटबाल मैच में लगी थी 500 रुपए की शर्त, हुआ विवाद तो पड़ोसी का सिर काटकर 25 किलोमीटर दूर थाने जा पहुंचा शख्स

Assam : फुटबॉल मैच को लेकर लगाई गई महज 500 रुपये की शर्त पर हुए विवाद के बाद असम में एक शख्स ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी।

फुटबाल मैच में लगी थी 500 रुपए की शर्त, हुआ विवाद तो पड़ोसी का सिर काटकर 25 किलोमीटर दूर थाने जा पहुंचा शख्स
तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (Photo Credit – Pixabay)

Assam Man Beheads Villager Over 500 rupees: असम में एक फुटबॉल मैच (Football Match) में 500 रुपये की शर्त हारने के बाद एक शख्स ने सोमवार को कथित तौर पर अपने दोस्त का सिर धड़ से अलग कर दिया। यह फ़ुटबाल मैच 15 अगस्त के उपलक्ष्य में खेला गया था। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शख्स कटे हुए सिर को लेकर रात के अंधेरे में 25 किलोमीटर पैदल चलकर पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

असम के सोनितपुर जिले का मामला

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना उत्तरी असम के सोनितपुर जिले (Sonitpur District) की है। वारदात स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित फुटबॉल मैच के ख़त्म होने के तुरंत बाद सामने आई। पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान तुनीराम माद्री और मृतक की पहचान बोइला हेमराम के रूप में हुई है।

फुटबाल मैच में लगाई थी शर्त

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी तुनीराम माद्री ने बोइला हेमराम से एक शर्त (Bet) लगाई थी लेकिन हारने के बाद उसने 500 रुपये देने से इनकार कर दिया था। मैच के बाद, तुनीराम माद्री अपने पड़ोसी बोइला हेमराम को रात के खाने के लिए अपने घर ले गया। जहां दोनों बकरे के मीट के लिए एक कसाईखाने में पहुंचे थे।

कसाईखाने में वारदात को दिया अंजाम

कसाईखाने में हेमराम और माद्री के बीच शर्त में हारे पैसों पर फिर से बहस छिड़ गई। जब हेमराम ने कथित तौर पर शर्त में हारे पैसे वापस लेने के लिए बार-बार जिद की और चिल्लाना शुरू किया तो गुस्साए माद्री ने उसे कसाईखाने में रखी कुल्हाड़ी से गर्दन पर जोरदार हमला बोल दिया। इस घातक हमले में हेमराम का सिर धड़ से अलग हो गया।

25 किलोमीटर दूर थाने में किया सरेंडर

पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद तुनीराम माद्री 25 किमी दूर पुलिस स्टेशन पहुंचा और कटे हुए सिर के साथ आत्मसमर्पण (Surrender) कर दिया। आरोपी माद्री ने वारदात में इस्तेमाल हथियार भी पुलिस को सौंप दिया है। एक अधिकारी ने कहा, “आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।”

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.