ताज़ा खबर
 

ASP को गिरफ्तार करने गए DSP पर सुरक्षागार्ड ने की फायरिंग, आधी रात राजस्थान में कोहराम!

एएसपी को वहां से भगाने के लिए यह फायरिंग की गई थी। फायरिंग की आड़ लेकर एएसपी अपने घर के अंदर भागकर छिप गए।

rajasthan, crime, crime newsएंटी करप्शन ब्यूरो की टीम एएसपी को गिरफ्तार करने गई थी। सांकेतिक तस्वीर।

ASP को गिरफ्तार करने गए DSP पर सुरक्षाकर्मी ने फायरिंग कर दी जिसके बाद हड़कंप मच गया। यह मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर शहर का है। दरअसल भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो रायसिंहनगर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत जीनगर को घूस के मामले में गिरफ्तार करना चाहती थी। ब्यूरो को इस संबंध में एएसपी के खिलाफ शिकायत मिली थी। सोमवार (03-08-2020) की आधी रात के बाद भ्रष्टाचार निरोधक दल ने अमृत जीनगर को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया।

ट्रैप के तहत भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के उपाधीक्षक मांगीलाल चौधरी अपनी टीम को लेकर सोमवार की रात अमृत जीनगर को गिरफ्तार करने पहुंचे थे। इस टीम में सीकर के उपाधीक्षक जाकिर अख्तर भी शामिल थे। अचानक एंटी करप्शन ब्यूरो एएसपी के सरकारी आवास पर पहुंची और टीम को यहां देख हड़कंप मच गया। लेकिन इस बीच डीएसपी जाकिर अख्तर ने एएसपी को गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो की टीम जब आरोपी एएसपी को श्रीगंगानगर लाने के लिए गाड़ी में बैठा रही थी तब इसी दौरान एएसपी के सुरक्षाकर्मी ने ब्यूरो के डीएसपी जावेद अख्तर पर फायरिंग कर दी।

एएसपी को वहां से भगाने के लिए यह फायरिंग की गई थी। फायरिंग की आड़ लेकर एएसपी अपने घर के अंदर भागकर छिप गए। एसीबी की टीम ने किसी तरह इस फायरिंग से खुद बचाया और उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी। एडीजी, आईजी और एसपी स्तर के अधिकारियों ने सूचना मिलने के बाद देर रात इस मसले पर बातचीत कर स्थानीय थाने के एसएचओ और अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर भेजा।

पुलिस बल के वहां पहुंचने के बाद एएसपी को गिरफ्तार किया जा सका। सुबह करीब 4.30 बजे एएसपी अमृत जीनगर और उनके साथ पकड़े गए एक दलाल को थाने में लाया गया जहां पूछताछ की गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो इस मामले में आगे की जांच-पड़ताल में जुटा हुआ है। इस मामले में एएसपी के खिलाफ किसने शिकायत की थी? किस मामले में घूस ली गई और रिश्वत की रकम कितनी है? अभी इसपर ब्यूरो की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पटना पुलिस ने रिया के खिलाफ 48 पन्नों का सबूत जुटाया, बैंक अकाउंट से लेकर मैसेज स्क्रीनशॉट तक; अब वारंट जारी करने की तैयारी
2 खुलासा! सुशांत के शव की तस्वीर पुलिस ने फेसबुक पर डाली? पहले नानावटी फिर कूपर अस्पताल जाने के लिए कहा’, एंबुलेंस ड्राइवर का दावा
3 सुशांत के जीजा ने भेजा था मैसेज, ‘मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो’, सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
IPL 2020 LIVE
X