ताज़ा खबर
 

प्रेमी संग मिलकर महिला ने दिया था पति को जहर, Call Detail से यूं सुलझी सेना के जवान की मर्डर मिस्ट्री

पुलिस के मुताबिक जवान के ड्यूटी पर रहने के दौरान पत्नी का एक अन्य व्यक्ति से अफेयर हो गया था। इसी वजह से पत्नी ने अपने प्रेमी और दो अन्य लोगों की मदद से पति की हत्या कर दी।

Author पुणे | Published on: November 16, 2019 5:22 PM
मध्यप्रदेश में पति की हत्या कर लाश किचन में गाड़ी, प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पति की हत्या के आरोप में एक महिला, उसके प्रेमी और दो अन्य को पुणे (महाराष्ट्र) के पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। 40 वर्षीय सेना का जवान संजय भोसले हाल ही में असम से छुट्टी मनाने के लिए अपने घर आया था। वह वाकाड के रहतानी में एवारा लेक्सी सोसायटी में अपनी पत्नी के साथ रहता था। पुलिस के मुताबिक जवान के ड्यूटी पर रहने के दौरान पत्नी का एक अन्य व्यक्ति से अफेयर हो गया था। इसी वजह से पत्नी ने अपने प्रेमी और दो अन्य लोगों की मदद से पति की हत्या कर दी।

प्रेमी ने आरोपी महिला को दिया था जहर : आरोपी पत्नी का नाम शीतल संजय भोसले (29) है। हत्या में शामिल उसके प्रेमी की पहचान 29 वर्षीय योगेश के कदम के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार सात नवंबर को जवान की पत्नी ने उसको कथित तौर पर एक गिलास पानी पीने के लिए दिया। उसमें उसने पहले से ही जहर मिलाया हुआ था। पानी पीते ही जवान की मौत हो गई। अगली सुबह आरोपी महिला ने प्रेमी योगेश कदम को उसकी मौत की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक योगेश कदम ने ही आरोपी महिला को सोडियम साइनाइड की गोली दी थी।

Hindi News Today, 16 November 2019 LIVE Updates: आज की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

लाश को सड़क पर फेंक दिए थे : योगेश कदम ने अपने दो सहयोगियों मनीष नारायण मैडने ( 32) और राहुल अशोक काले (35) निवासी कालवाडी के साथ जवान की बॉडी को ठिकाने लगा दिया। इसके लिए उन्होंने जूम कार किराए पर ली और लाश को खेड़ शिवपुर ले गए और सड़क के किनारे फेंक आए। वाकाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सतीश माने ने कहा, “7 नवंबर की रात को उनकी हत्या की गई थी और लाश को 8 नवंबर की सुबह सड़क पर फेंका गया था। पुलिस को उसी दिन लाश मिल गई तो उसे लेकर ससून जनरल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।”

पत्नी के काल डिटेल से खुला मामला : वकाड पुलिस स्टेशन के पुलिस उप निरीक्षक एसबी बाबर ने कहा, जांच के दौरान जवान की पत्नी के मोबाइल काल रिकॉर्ड से कई जानकारी मिली। कहा, “जब कॉल और मेसेज से उनके अफेयर की जानकारी मिली तो पूछताछ शुरू हुई। पहले आरोपी पत्नी ने झूठी बात कहकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लगातार पूछताछ के बाद उसने आखिरकार अपराध कबूल कर लिया और इसमें शामिल अन्य लोगों के नाम भी बता दिए। ” पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने 19 नवंबर तक के लिए उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: फर्जी GST बिल से किया 22 करोड़ का गोलमाल! गिरोह का भंडाफोड़; 2 आरोपी गिरफ्तार
2 UP: जमीन के मुआवजे को लेकर भड़क उठे किसान, जमकर मचाया उपद्रव, तोड़ डाली JCB-बस समेत कई गाड़ियां
3 फूड डिलिवरी की आड़ में ड्रग्स सप्लाई करता था Uber Eats का स्टाफ, मोहाली पुलिस ने धर दबोचा
जस्‍ट नाउ
X