ताज़ा खबर
 

उन्नाव में फिर गैंगरेप: 2 साल पहले नाबालिग लड़की का बलात्कार कर बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेलिंग

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में विधायक पर लगे गैंगरेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि एक बार फिर जिले में दलित लड़की संग गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है।

Author नई दिल्ली | Updated: May 2, 2018 3:16 PM
महिला कांस्टेबल के साथ बैठी उन्नाव में गैंगरेप का शिकार नाबालिग(फोटो-एएनआई)

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में विधायक पर लगे गैंगरेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि एक बार फिर जिले में दलित लड़की संग गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर केस दर्ज किया है।सनसनीखेज बात यह है कि आरोपियों ने नाबालिग का रेप कर वीडियो बना लिया था। पिछले दो साल से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी जबरन शारीरिक संबंध बना रहे थे।घटना में तीन युवकों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि हाल में उन्नाव की बांगरमऊ सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगा था। केस दर्ज कराने पर विधायक के भाई ने पीड़िता के पिता की पिटाई कर दी थी। बाद में इलाज के दौरान पिता की मौत होने के बाद मामला राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आ गया।सरकार पर विधायक को बचाने के आरोप लगे। फजीहत होने पर यूपी सरकार ने घटना की जांच सीबीआई को सौंपी।

जिसके बाद गैंगरेप के आरोपी विधायक की गिरफ्तारी हुई। इस मामले में विधायक के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 और पॉस्को एक्ट में केस दर्ज किया।बता दें कि पुलिस हिरासत में बलात्कार पीड़िता के पिता की मौत के मामले में छह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई थी, वहीं चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिहारः डीएम के साथ गलबहियां कर गाना गा रहे थे एसपी, अचानक करने लगे फायरिंग, हड़कंप
2 गुजरात से रामलला के दर्शन करने अयोध्या आई थी, हुई बलात्‍कार की शिकार
3 जहानाबाद छेड़छाड़: जिसके साथ गई वही लगा गंदी हरकत करने- पीड़िता ने बताया उस दिन क्या हुआ था
जस्‍ट नाउ
X