ताज़ा खबर
 

राजस्थान: चाची-भतीजे के प्रेम-संबंध पर भड़के दबंग, पहले पीटा, फिर जबरन पिला दिया टॉयलेट

राजस्थान में चाचा भतीजे के आपसी प्रेम संबंध पर भड़के स्थानीय लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई की और उसे पेशाब पीने को विवश किया। बाद में दबंगों ने उसकी चाची को भी पीटा, इससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

राजस्थान के निंबी जोधा क्षेत्र में कथित आपसी प्रेम संबंध को लेकर स्थानीय दबंगों ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर उसे जबरन पेशाब पीने को मजबूर किया। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। घटना से स्थानीय लोगों में काफी रोष है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच होने के बाद मामले में जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो वायरल हुआ तो मामला खुला : बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति का अपनी ही चाची से प्रेम संबंध है। इसका कुछ लोग विरोध कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दबंगों ने युवक को पकड़कर पहले बुरी तरह पीटा फिर उसे जबरन पेशाब पीने को विवश किया। बाद में दबंगों ने महिला की भी पिटाई की। इससे महिला के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया तो अन्य लोगों को इसका पता चला।

National Hindi News 17 September 2019 LIVE Updates: 69 के हुए PM मोदी, मुलाकात के लिए दिल्ली आएंगी ममता बनर्जी

पीटने वाले महिला के पारिवारिक सदस्य हैं : वीडियो में युवक को पिटाई करने और जबरन पेशाब पिलाते दबंग साफ दिख रहे हैं। वीडियो में उसकी चाची की भी पिटाई की तस्वीर दिख रही है। उसके सिर पर खून बहता दिख रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पिटाई करने के आरोपी महिला के पारिवारिक सदस्य हैं।

पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का दिया आश्वासन : एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जांच पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 BSP जिलाध्यक्ष पर नाबालिग को अगवा और यौन शोषण करने का आरोप, मुकदमा दर्ज
2 उत्तर प्रदेश: छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवती को लात-घूंसों से पीटा, गंवाई आंखों की रोशनी
3 घर के पास शराब पी रहे थे चार बदमाश, ड्राइवर ने रोका तो पीट-पीटकर मार डाला
ये पढ़ा क्या?
X