लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी के साथ की दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद हत्या, खड़ा देखता रहा भाई

पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म और उसका गला घोंटने की बात स्वीकार की और कहा कि वह और परिवार उनकी इच्छा के खिलाफ प्रेम विवाह किए जाने के बाद युवती से नाराज थे।

IPS Anirudh Singh, Story of catching a notorious crook, Atiq Ahmed, Allahabad crime, UP police
घटना के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस। (सांकेतिक फोटो)

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक सनसनीखेज मामले में पुलिस ने 55 वर्षीय एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने बेटी के प्रेम विवाह करने पर खुद उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। घटना में 24 वर्षीय उसका बेटा भी सहयोगी रहा। पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया है। इस तरह की घटना से शायद पहली बार हुई है, जिसमें पिता ने बेटी के प्रेम विवाह करने पर गुस्से में उसके साथ इस तरह बदला लिया हो।

रातीबड़ पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुदेश तिवारी ने मंगलवार को बताया कि थानाक्षेत्र में समसगढ़ के जंगल में पिलोटा नाला के पास रविवार को 25 वर्षीय युवती और छह माह के एक शिशु का शव मिला था। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि युवती पास के सीहोर जिले की बिलकिसगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और उसने एक साल पहले समाज से बाहर प्रेम विवाह कर लिया था।

बताया कि कुछ समय से वह रातीबड़ थानाक्षेत्र में रहने वाली अपनी बड़ी बहन के घर पर रह रही थी। वहां कुछ दिन पहले ही उसके छह माह के बच्चे की मौत हो गई थी। तिवारी ने बताया कि दीपावली के अगले दिन युवती का पिता अपने बेटे के साथ आया और बच्चे का शव दफनाने के लिए ले गया। तिवारी ने बताया कि उसके साथ युवती भी गई थी।

उन्होंने बताया, “जंगल जाकर पिता ने पहले अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी और उसका बेटा युवती और बच्चे का शव वहां जंगल में फेंक कर घर वापस आ गए।”

तिवारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म और उसका गला घोंटने की बात स्वीकार की और कहा कि वह और परिवार उनकी इच्छा के खिलाफ प्रेम विवाह किए जाने के बाद युवती से नाराज थे।

उन्होंने बताया कि युवती के लापता होने के बाद उसका पति भी उसकी तलाश में अपनी पत्नी की बड़ी बहन के घर लगातार पता कर रहा था। उन्होंने बताया कि पीड़िता की बहन के मकान मालिक ने इस बारे में पुलिस को शिकायत की थी। तिवारी ने बताया कि पूरी घटना साफ होने के पुलिस द्वारा भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 376, 120 बी, 201 के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
महिलाओं के हाई हील्स और अंडरगार्मेंट्स इकट्ठे करने की थी सनक, पढ़ें सीरियल किलर जेरी ब्रूडो की दिल दहला देने वाली कहानीJerry Brudos
अपडेट