ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश: डिबेट के दौरान BJP नेता को पैनलिस्ट ने चप्पल से मारा, VIDEO VIRAL

भाजपा नेता ने एक्टिविस्ट से कहा कि उन्हें तेलुगु देशम पार्टी का झंडा पहन कर आना चाहिए और फिर उन्हें इस डिबेट में बैठना चाहिए।

BJP, DEBATE SHOWभाजपा नेता विष्णु वर्धन रेड्डी। फोटो सोर्स- फेसबुक, @Vishnu Vardhan Reddy

तेलुगु न्यूज चैनल पर एक डिबेट के दौरान पैनलिस्ट ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता को चप्पल से पीट दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात चैनल पर आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेट्री विष्णु वर्धन रेड्डी और सामाजिक कार्यकर्ता Kolikapudi Srinivasa Rao के बीच तीखी नोंकझोंक हो गई। इसके बाद अमरावती के एक्टिविस्ट Kolikapudi Srinivasa Rao ने अचानक अपनी चप्पल निकाल कर भाजपा नेता पर हमला बोल दिया।

दरअसल डिबेट के दौरान विष्णु वर्धन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम के खिलाफ टिप्पणी की। इस टिप्पणी को सुनने के बाद एक्टिविस्ट ने भाजपा नेता को चेताया। उन्होंने भाजपा नेता को चेताते हुए कहा कि आप सीमा लांघ रहे हैं। लेकिन इसके जवाब में विष्णु वर्धन रेड्डी ने कहा कि वो ‘नॉनसेंस’ शब्द को 100 बार दोहराएंगे। इसके बाद डिबेट शो में दोनों के बीच गरमागरम बहस शुरू हो गई। भाजपा नेता ने एक्टिविस्ट से कहा कि उन्हें तेलुगु देशम पार्टी का झंडा पहन कर आना चाहिए और फिर उन्हें इस डिबेट में बैठना चाहिए।

उन्होंने कहा कि टीडीपी का झंडा पहनिए और बात कीजिए या फिर जाइए अपने टीडीपी कार्यालय। कौन हैं आप? आप कौन होते हैं मुझसे पूछने वाले? क्या मुझे आपके पेड कलाकार की नौकरी करनी चाहिए? भाजपा नेता की यह बात सुनकर एक्टिविस्ट Kolikapudi Srinivasa Rao अपना आपा खो बैठे।

उन्होंने तुरंत अपना चप्पल निकाला और भाजपा नेता के चेहरे पर मारा और पूछा कि कौन है पेड आर्टिस्ट?

भाजपा नेता पर हमले के बाद अचानक न्यूज स्टूडियो में मौजूद अन्य पैनलिस्ट चौंक गए। बाद में शो के एंकर के हस्तक्षेप के बाद इस झगड़े को शांत कराया जा सका।

Next Stories
1 पूर्व BJP विधायक ने बंदूक थाम तस्वीर शेयर कर लिखा- किसको मारूं, पर्ची निकालनी पड़ेगी; कांग्रेस ने उठाई कार्रवाई की मांग
2 ट्रिपल मर्डर! पड़ोसी का दिल निकाल आलू के साथ पकाया, रिश्तेदारों को परोसने के बाद उनकी भी कर दी हत्या
3 झारखंड में नरसंहार! 5 साल के बच्चे समेत परिवार के 5 सदस्यों को टांगी से काटा, रंजिश में हत्या की आशंका
ये पढ़ा क्या?
X