ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश: पिता ने नाबालिग बेटी से कई बार किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद खुला मामला

अस्पताल में लड़की की जांच के बाद चिकित्सकों ने बताया कि लड़की गर्भवती है और उसे चिकित्सीय इलाज की जरुरत है।

CRIME, CRIME NEWSइस मामले में आरोपी पिता फरार बताया जा रहा है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इधर आंध्र प्रदेश में एक पिता पर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आऱोप लगा है। पिता के पाप का भंडाफोड़ तब हुआ जब नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई। इस मामले में 45 साल के पिता फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं। यह मामला विशाखापट्टनम जिले का है। इस मामले में पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद जो खुलासा किया है उसके मुताबिक नाबालिग लड़की के पिता को शराब पीने की आदत है।

तबीयत खऱाब होने की वजह से युवक की पत्नी कई दिनों से बिस्तर पर हैं। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में यह युवक पिछले कुछ महीनों से लगातार अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। हाल ही में लड़की की मामी को इस बात की जानकारी मिली थी। लड़की ने पेट दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में लड़की की जांच के बाद चिकित्सकों ने बताया कि लड़की गर्भवती है और उसे चिकित्सीय इलाज की जरुरत है। इसके बाद लड़की ने इस मामले में बुधवार को थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस को लड़की के आरोपी पिता की तलाश है। फिलहाल लड़की को मेडिकल सुविधाएं दी जा रही हैं और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आपको याद दिला दें कि इसी साल अक्टूबर के महीने में उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां एक पिता पर अपनी ही 13 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगा था। इस मामले में लड़की की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस वक्त आरोपी पिता को गिरफ्तार भी कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बुर्का पहन 5 लोगों ने किया डॉक्टर को किडनैप, बिटकॉइन में मांगी 10 करोड़ फिरौती, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया
2 हाल-बदहाल: हरियाणा में कानून-व्यवस्था लचर, कठघरे में खट्टर सरकार
3 फरीदाबाद: बेटी की हत्या के बाद परिजनों का दावा – धर्म परिवर्तन करा जबरन शादी करना चाहता था तौसिफ, इनकार करने पर मारी गोली
ये पढ़ा क्या?
X