ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश: 17 साल की लड़की को सड़क पर सरेआम गला रेत मार डाला, एकतरफा प्यार में हत्या की आशंका

याद दिला दें कि कुछ ही दिनों पहले फरीदाबाद से भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां एक लड़की को दिनदहाड़े सड़क पर गोली मार दी गई थी।

andhra pradesh, girl murderलड़की की सरेआम हत्या से सनसनी फैल गई है। सांकेतिक तस्वीर।

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टन में 17 साल की एक नाबालिग लड़की गर्दन काट कर हत्या कर दी गई। हैरानी की बात यह भी है कि इस हत्याकांड को भीड़भाड़ वाली जगह पर अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि साईंबाबा मंदिर के पास सड़क पर वारालक्ष्मी नाम की इस लड़की पर अनिल नाम के एक युवक ने तेजधार वाले हथियार से हमला किया। यह मंदिर गजूवाका इलाके के सुंदरया कॉलोनी में है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक सड़क पर हत्या से पहले अनिल का वारालक्ष्मी से बहस हुई थी। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि अनिल ने तेजधार वाले हथियार से वारालक्ष्मी के गर्दन पर हमला कर दिया। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी अनिल को तुरंत हिरासत में ले लिया। पुलिस को आशंका है कि अनिल कई दिनों से लड़की का पीछा कर रहा था और उसने लड़की से बातचीत की कोशिश भी की थी। लेकिन लड़की ने अनिल को रिजेक्ट कर दिया था जिसके बाद गुस्से में आकर उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। हालांकि प्रेम-प्रसंग में यह हत्या हुई है या नहीं? अभी इसकी जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि अगस्त के महीने में भी यहां एक भयानक हत्याकांड हुई थी। यहां एक पिता ने सरेआम हथौड़े से पीट-पीट कर अपने ही बेटे की हत्या कर दी थी। 40 साल के अपने बेटे की हत्या के बाद आऱोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। उस वक्त पुलिसिया तफ्तीश में यह खुलासा हुआ था कि युवक ने संपत्ति विवाद में अपने बेटे की हत्या की थी।

याद दिला दें कि कुछ ही दिनों पहले फरीदाबाद से भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां एक लड़की को दिनदहाड़े सड़क पर गोली मार दी गई थी। लड़की की हत्या किये जाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस घटना के बाद लव-जिहाद की बातें भी कही जा रही थीं। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: दिनदहाड़े पुलिसवाले को कार से धक्का मार बोनट पर घसीटता रहा, ड्राइवर फरार; मालिक गिरफ्तार
2 VIDEO: मक्का के धार्मिक स्थल में बैरियर तोड़ तेज रफ्तार कार लेकर घुस गया संदिग्ध, सुरक्षा बलों ने दौड़ कर पकड़ा
3 छत्तीसगढ़: ‘पापा’ नहीं बोलने पर पुलिसवाले ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से जलाया और मां को पीटा, केस दर्ज
यह पढ़ा क्या?
X