ताज़ा खबर
 

प्रिया जुनेजा सुसाइड: डिप्रेशन का शिकार थीं एंकर, नौकरी जाने से थीं परेशान? पुलिस कर रही जांच

प्रिया ने कई न्यूज चैनल में एंकर के रूप में काम किया था। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि किसी वजह से प्रिया अवसाद में आ गई थीं, उसी वजह से यह कदम उठाया।

Author Edited By Nishant Nandan Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली | Updated: July 31, 2020 10:48 PM
SUICIDEबताया जा रहा है कि प्रिया नौकरी को लेकर कफी परेशान थीं। सोशल मीडिया

मॉडल-एंकर प्रिया जुनेजा की मौत के बाद कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शुक्रवार (31-07-2020) को पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके के घर में प्रिया जुनेजा की लाश मिली थी। प्रिया की मौत के बाद उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया और उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया है। कहा जा रहा है कि प्रिया जुनेजा ने सुसाइड किया है। हालांकि उन्होंने सुसाइड क्यों किया? अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है।

इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि प्रिया जुनेजा नौकरी को लेकर परेशान थीं। हालांकि अभी इसकी परिवार या पुलिस की तरफ से पुष्टि नहीं की गई है। मौजूदा वक्त में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकर के रूप में कार्यरत थीं। शुरुआती जांच में पता चला है प्रिया नौकरी को लेकर काफी परेशान थीं।

प्रिया दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट थीं। प्रिया की एक दोस्त ने मीडिया को बताया कि वह तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। उनके करीबियों के मुताबिक, वह ज्यादातर हंसते-मुस्कुराते हुए ही नजर आती थी। प्रिया ने हाल में सिंगर कैलाश खेर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान लॉकडाउन में परेशानियों के बारे में शेयर किया था। प्रिया के बारे में कहा जा रहा है कि वो एक मॉडल भी थी।

प्रिया ने कई न्यूज चैनल में एंकर के रूप में काम किया था। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि किसी वजह से प्रिया अवसाद में आ गई थीं, उसी वजह से यह कदम उठाया। पुलिस के अनुसार, प्रिया अपने परिवार के साथ टी-69 वेलकम में रहती थी। परिवार में पिता पवन कुमार जुनेजा, मां अनीता के अलावा दो बहनें हैं।

बृहस्पतिवार रात को प्रिया ने परिवार के साथ खाना खाया और अपने कमरे में सोने चली गई। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे परिवार के सदस्य की आंख खुली तो देखा प्रिया अपने कमरे में पंखे पर डले चुन्नी के फंदे से लटकी हुई हैं। रिश्तेदारों के अनुसार प्रिया के पिता सदर बाजार में एक दुकान पर नौकरी करते हैं, घर में प्रिया और उसके पिता ही कमाने वाले थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: भीड़ ने पत्नी को पीटा फिर पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने की दी सजा, वीडियो वायरल होने से हड़कंप
2 Repbulic TV के स्टिंग में दावा- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को अंधेरे में रखकर दी दवा
3 पंजाबः जहरीली शराब पीकर मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 38, सात अरेस्ट
ये पढ़ा क्या?
X