ताज़ा खबर
 

UP: शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, सिपाही बोला- शारीरिक संबंध बनाओ तो तुम्हारे फेवर में लगा दूंगा रिपोर्ट

Amethi Police: महिला का आरोप है कि जब सिपाही से जुर्माने के बारे में पूछा तो उसने कहा कि या तो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ या फिर आर्थिक लाभ (घूस) पहुंचाओ।

प्रतीकात्मक तस्वीर(सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) जिले एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां महिला ने एक सिपाही पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। महिला के मुताबिक सिपाही ने उसकी शिकायत दर्ज कराने के लिए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी लेकिन जब उसने इस बात से इंकार कर दिया तो आरोपी सिपाही FIR दर्ज करने की एवज में घूस मांगने लगा। यह मामला जामो थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस घटना का एक वीडियो सोशल में तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है मामला: मिरर नाउ में छपी खबर के मुताबिक, महिला शिकायतकर्ता ने कांस्टेबल राकेश सिंह पर वीडियो जारी करके शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि महिला जब थाने पहुंची तो वह वहां कॉन्स्टेबल राकेश सिंह से मिली। जहां शिकायत लेने के बाद राकेश ने उसे मुआयना करने की बात कहकर घर भेज दिया और वादा किया कि वह शिकायत को देखेगा। बाद में आरोपी पुलिसकर्मी महिला के गांव पहुंचा और घटनास्थल का निरीक्षण किया। सिपाही ने महिला को कहा कि वह उसके कमरे पर आकर खाना बना दे तो वह उसके पक्ष में रिपोर्ट लगा देगा। लेकिन महिला के मुताबिक, जब उसने ऐसा करने से मना किया तो सिपाही ने जुर्माना भरने की बात कही। महिला ने जब इससे से भी इंकार कर दिया तो आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालना शुरू कर दिया।

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप: बता दें कि महिला ने जो आरोप लगाएं हैं उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में महिला ने पुलिस के बड़े अधिकारियों से आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। खुद एसपी ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए महिला एसओ को मामले की जांच सौंप दी हैं। गौरतलब है अमेठी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का संसदीय क्षेत्र है, जहां से वह राहुल गांधी को हराकर सांसद बनी हैं।

Next Stories
1 पुणे: बुर्का पहनी महिला से धर्म पूछा और फिर देने लगी गालियां, यूएस मूल की महिला पर केस दर्ज
2 मह‍िला ने की पेट-दर्द की शिकायत, डॉक्‍टर ने पर्चे में ल‍िख द‍िया कंडोम, अब होगा बर्खास्‍त
3 गाली गलौज करता था बुजुर्ग, तंग नौकर ने कर दिया फ्रिज में बंद, किडनैपिंग के चक्कर में हो गया मर्डर
ये  पढ़ा क्या?
X