ताज़ा खबर
 

Amethi: भाजपा नेता के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी; मचा बवाल

Amethi Crime News: अमेठी के गौरीगंज में एसपी ऑफिस से महज एक किलोमीटर दूर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक बीजेपी नेता का बेटा बताया जा रहा है।

Author अमेठी | Updated: November 14, 2019 8:21 AM
नौसेना के जवान ने की खुदकुशी, प्रतीकात्मक तस्वीर, (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Uttar Pradesh, Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश का अमेठी जिला एक बार फिर चर्चा में है। यहां लॉ एंड ऑर्डर को लेकर अक्सर विपक्षी दल बीजेपी पर हमलावर रहते हैं। इस बीच अमेठी में एक युवक की हत्या के बाद से माहौल गर्मा गया है। नाराज परिवारजनों ने शव को जिला अस्पताल के गेट पर रखकर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान जब समझाने के लिए अमेठी के एसपी पहुंचे तो नाराज लोग उनसे भिड़ गए। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश में यह हत्या अंजाम दी गई है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला अमेठी जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना स्थित बिशुनदासपुर का बताया जा रहा है। जहां मंगलवार देर शाम कस्बे में ही रहने वाले अर्पित और चंद्रशेखर के बीच एक पुराने विवाद को लेकर सरेबाजार कहासुनी हो गई। इस बीच विवाद बढ़ता देख पास में ही खड़े बीजेपी नेता शिवनायक सिंह (BJP Leader) के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह बीच-बचाव करने पहुंच गए। आरोप है कि इस दौरान चंद्रशेखर ने सोनू पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां दाग दीं। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सोनू को  अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hindi News Today, 13 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

हत्या के बाद मचा बवाल: बता दें कि अमेठी में दिनदहाड़े हुई बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थकों के अलावा राजनीतिक पार्टियों के नेता भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी को विरोध का सामना करना पड़ा। गुस्साए लोगों ने एसपी की मौजूदगी में पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हत्या के बाद से पुलिस प्रशासन के खिलाफ स्थानीय लोगों में काफी रोष है। मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है।

आपसी विवाद में हुई घटना: बताया जा रहा है कि अर्पित और चन्द्रशेखर का विवाद चल रहा था, लेकिन जब इस विवाद में चन्द्रशेखर ने दखल दिया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। बता दें कि इससे पहले भी अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या की गई थी। जिसके बाद जिले का माहौल गर्मा गया था।

इस मामले में अमेठी के डीएम प्रशांत शर्मा ने सफाई दी है। उन्होंने कहा, ‘‘किसी भी वीडियो में मामले की पूरी तस्वीर नहीं दिखाई गई। इस घटना की सचाई बताने के लिए सुनील सिंह का धन्यवाद। अमेठी प्रशासन स्थानीय लोगों की मदद के लिए हर वक्त तैयार है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ब्रिटेन, इटली से न‍िकाला गया तो पाक‍िस्‍तान में क‍िया 30 बच्चों का रेप, पढ़‍िए सीर‍ियल रेप‍िस्‍ट की कहानी
2 Noida: दादी का इलाज कराने आई युवती से अस्पताल में रेप, मुंह खोलने पर दी Video वायरल करने की धमकी
3 Ayodhya Verdict: भगवान राम की विवादित फोटो WhatsApp पर की शेयर, UP पुलिस ने मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल
जस्‍ट नाउ
X