ताज़ा खबर
 

पुणे: बुर्का पहनी महिला से धर्म पूछा और फिर देने लगी गालियां, यूएस मूल की महिला पर केस दर्ज

पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि यह गाली-गलौच करने की आदत इस अमेरिकी मूल की महिला को पहले से है। जब एम्बेसी के अधिकारियों ने महिला से अमेरिका में उसके घर के बारे में पूछताछ की तब उसने उन्हें भी गालियां दी।

यह महिला पुलिस वालों के साथ भी गाली-गलौच कर रही थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

पुणे में 43 साल की एक महिला पर चिकित्सक के साथ गाली-गलौच करने और उन्हें प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया गया है। यह महिला मूल रूप से अमेरिका की रहने वाली है। यह भी बताया जा रहा है कि यह महिला पिछले कई दिनों से मानसिक तनाव से गुजर रही है और उसका इलाज भी चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक मारपीट की यह घटना पुणे कैनटोनमेंट इलाके में स्थित क्लोवर सेंटर मार्केट की है। इस मार्केट में 2 महिलाएं शॉपिंग के लिए आई हुई थीं और इन्होंने बुर्का पहन रखा था। अमेरिकी मूल की इस महिला ने उनकी धर्म  के बारे में पूछा। जब उन्होंने बताया कि वो मुस्लिम जाति से हैं तो इस महिला ने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी और फिर उनके साथ मारपीट भी शुरू कर दी। पीड़ित महिला पेशे से चिकित्सक बताई जा रही हैं।

बीच बाजार हंगामा होने के बाद कैनटोनमेंट पुलिस स्टेशन की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लड़ाई को शांत कराया और अमेरिकी मूल की महिला से शांत रहने को कहा। जब पुलिस ने इस महिला को पकड़ा तब वो पुलिस वालों के साथ भी गाली-गलौच कर रही थी।

कैनटोनमेंट पुलिस स्टेशन ने इस मामले में यूएस एम्बेसी से भी संपर्क किया है। पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि यह गाली-गलौच करने की आदत इस अमेरिकी मूल की महिला को पहले से है। जब एम्बेसी के अधिकारियों ने महिला से अमेरिका में उसके घर के बारे में पूछताछ की तब उसने उन्हें भी गालियां दी।

इस मामले में पुलिस ने धारा 323 (किसी को जानबूझ कर क्षति पहुंचाना) और धारा 504 (जानबूझ कर किसी को बेइज्जती करना) के तहत केस दर्ज किया है। अब पुलिस इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाईय़ों में जुटी हुई है। बता दें कि जिन धाराओं के तहत इस अमेरिकी महिला पर केस दर्ज किया गया है उके तहत उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को कोर्ट से वारंट की जरुरत पड़ेगी। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 मह‍िला ने की पेट-दर्द की शिकायत, डॉक्‍टर ने पर्चे में ल‍िख द‍िया कंडोम, अब होगा बर्खास्‍त
2 गाली गलौज करता था बुजुर्ग, तंग नौकर ने कर दिया फ्रिज में बंद, किडनैपिंग के चक्कर में हो गया मर्डर
3 हरियाणा: गैंगरेप पीड़िता ने थाने में खाई जहर, अस्पताल भी नहीं ले गई पुलिस, हुई मौत
ये पढ़ा क्या?
X