scorecardresearch

America: खूबसूरत मॉडल ने बॉयफ्रेंड से कहासुनी के बाद उठाया ऐसा कदम, पड़ोसियों ने भी लगाया बड़ा आरोप

मियामी की एक मॉडल पर आरोप है कि उसने घरेलू झगड़े के चलते अपने ही बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतार डाला। हालांकि, इस मॉडल को मेंटल हेल्थ एक्ट 1971 के तहत मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र भेज दिया गया है।

America, miami model, model killed Boyfriend, Courtney Tailor, Crime
तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (Photo Credit – Freepik)

अमेरिका के मियामी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक खूबसूरत मॉडल पर अपने ही बॉयफ्रेंड को जान से मारने का आरोप लगा है। हालांकि, मॉडल को मियामी पुलिस विभाग ने हिरासत में ले लिया और फिर उसे मानसिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया। हालांकि, इस मामले में मॉडल के पड़ोसियों ने उस पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनमें कहा गया कि वह (मॉडल) पहले भी बॉयफ्रेंड पर जानलेवा हमला कर चुकी है।

यूएस मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, इस खूबसूरत मॉडल का नाम कर्टनी क्लेनी (25) है। कर्टनी एक अपार्टमेंट में अपने 27 वर्षीय क्रिस्‍टियन ओबुम्‍सेली के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि वारदात के दिन घरेलू बातों के लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और फिर कर्टनी ने अपने बॉयफ्रेंड को कथित तौर पर चाकुओं से गोद दिया। इतना ही नहीं घटना के बाद सोशल मीडिया पर उसने अपने कुछ फोटोज भी साझा किए थे।

मियामी पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, 3 अप्रैल को हुए इस घटनाक्रम की जांच में पता चला है कि पहले उन दोनों के बीच कहासुनी और हाथापाई हुई थी। इसके बाद उसे मारा गया था। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, जब पुलिस अपार्टमेंट पहुंची तो क्रिस्‍टियन ओबुम्‍सेली के कंधे में चाकू के घाव थे और कर्टनी खून में सनी हुई थी। घटना के बाद क्रिस्‍टियन को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया था, लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मियामी पुलिस डिपार्टमेंट के प्रवक्‍ता ने कहा कि, जब हत्या के आरोप में कर्टनी को गिरफ्तार किया गया तो उसने धमकी दी कि वह खुद को भी ख़त्म कर लेगी। इसके चलते उसे मानसिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया था। दरअसल, अमेरिकन मेंटल हेल्थ एक्ट 1971 के नियमों के मुताबिक यदि किसी घटना का संदिग्ध खुद को ख़त्म करने की बात कहता तो उसे अस्पताल या मानसिक स्वास्थ्य केंद्र भेजना अनिवार्य होता है।

हालांकि, इस पूरे मामले में जहां दोनों के दोस्तों ने हैरानी जताई है, वहीं कुछ ने यह भी कहा है कि कर्टनी अपने बॉयफ्रेंड पर शुरू से ही हिंसक रही है। इसके अलावा अपार्टमेंट में रहने वाले कर्टनी के पड़ोसियों ने बताया कि इन दोनों जोड़ों का इतिहास अच्छा नहीं रहा है, अक्सर उनके फ्लैट से मारपीट व हाथापाई की घटनाएं सामने आती रही थी। हालांकि, एक पड़ोसी ने दावा किया कि उसने कुछ दिनों पहले ओबुम्‍सेली को कर्टनी पर हमला करते देखा था।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X