ताज़ा खबर
 

VIDEO: दुकान से चुरा रहा था सामान, नेताजी ने गोली से उड़ाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोली चलने के बाद लोपेज की मदद के लिए वहां कोई नहीं आया था। वह लगभग तीन मिनट तक दुकान के बाहर छटपटाता रहा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः ड्रीम्सटाइम)

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक नेता ने अपनी दुकान पर चोरी करते एक शख्स को रंगे हाथों धर दबोचा। आरोपी बचकर भागने की फिराक में था, पर तभी नेता ने उसे गोली से उड़ा दिया। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गया। सूचना पर मौके पर फौरन पुलिस पुलिस पहुंची, जिसे जांच-पड़ताल के दौरान घटना का वीडियो फुटेज मिला। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

तीन अक्टूबर को लेकलैंड सिटी के कमिश्नर माइकल डन्न (47) के वेट्स आर्मी नेवी सरप्लस स्टोर पर क्रिस्टबल लोपेज (50) नाम का शख्स आया था। आरोप है कि उसने तब दुकान से कुछ सामान चुराया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह दुकान से निकलने ही रहा था, तभी डन्न की नजर उस पर पड़ी। आरोपी दरवाजे से बाहर जाने ही वाला था कि अचानक उसे डन्न ने पकड़ लिया।

नेता उसे रोकने का प्रयास कर रहे थे। पर वह भागने के चक्कर में था। ऐसे में उन्होंने उसे अपनी पिस्तौल से उड़ा दिया। पुलिस द्वारा जारी की गई वीडियो क्लिप में भी साफ दिख रहा है कि नेता ने उसे जब पकड़ा था, तब वह उनका हाथ झटक कर भागना चाह रहा था। उसी दौरान उन्होंने गोली चलाई थी। देखें, दुकान में क्या हुआ था उस दौरान-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोली चलने के बाद लोपेज की मदद के लिए वहां कोई नहीं आया था। वह लगभग तीन मिनट तक दुकान के बाहर छटपटाता रहा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। डन्न के वकील रस्टी फ्रैंकलिन के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया कि चूंकि लोपेज चोरी कर के भाग रहा था, इसलिए डन्न ने गोली चलाई थी।

लेकलैंड पुलिस विभाग और स्टेट अटॉर्नी का दफ्तर इस बाबत जांच कर रहा है। 10वें ज्यूडिशियल सर्किट के स्टेट अटॉर्नी ने स्थानीय मीडिया से कहा कि जांच इस हफ्ते में कभी भी निपट सकती है। घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस ने लोपेज को मृत पाया था, जबकि पूछताछ में डन्न ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लोपेज को यह पूछने के लिए रोका था कि क्या वह उस सामान (चोरी) के पैसे चुकाएगा?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App