ताज़ा खबर
 

मशहूर मॉडल ने रात भर की पार्टी, शराब, ड्रग्‍स, सेक्‍स…फिर हो गई मौत

पुलिस ने मॉडल की नग्न लाश एक डॉक्टर के फ्लैट से बरामद की। पास में मेज के बगल से कुछ कोकीन के पैकेट भी पुलिस को मिले थे। पीड़ित पक्ष का कहना है कि डॉक्टर ने मॉडल की रजामंदी के बगैर उसके साथ संबंध बनाए थे।

मृतका के घर वालों का कहना है कि डॉक्टर ने रजामंदी के बगैर ओल्या के साथ संबंध बनाए थे। (फाइल फोटो)

मशहूर मॉडल ने रात भर जमकर पार्टी की। शराब से लेकर ड्रग्स तक का सेवन किया। डॉक्टर के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए, जिसके बाद रहस्यमयी हालत में मॉडल की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में ड्रग की अधिक डोज से मॉडल की जान जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने मृतका की शिनाख्त 18 वर्षीय ओल्या लैंगिले के रूप में की है। वह मूल रूप से रूस की रहने वाली थी, जबकि यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा शहर की है। ओल्या की लाश उसी डॉक्टर के अपार्टमेंट से बरामद की गई। फिलहाल फ्लोरिडा पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध डॉक्टर की पहचान कर ली है, जिसके यहां मॉडल मृत मिली थी। डॉ.नवल पारेख ब्रोवर्ड हेल्थ के एमरजेंसी रूम में काम करते हैं। उन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि वह मॉडल से किसी स्पोर्ट्स बार में मिले थे। दोनों ने वहां साथ में कुछ ड्रिंक्स ली थीं और फिर वे ओल्या को अपने अपार्टमेंट ले आए थे।

दोनों ने यहां ड्रग्स का सेवन किया और फिर नशे में संबंध बनाए। डॉ.पारेख के मुताबिक, ओल्या देर रात तीन बजे के आसपास खर्राटे ले रही थी। मगर जब वह सुबह उठे और उन्होंने उसे उठाने की कोशिश की, तो वह न उठी। आनन-फानन में उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को फोन किया।

मामला पुलिस के सामने आया, तो उनके अपार्टमेंट की तलाशी ली गई, जहां से पुलिस को डॉक्टर के बिस्तर वाली मेज के पास से कुछ कोकीन के पैकेट मिले। यहीं से ओल्या की लाश को बरामद किया गया था, जिस पर एक भी कपड़ा नहीं था।

पुलिस का कहना है कि मॉडल की हत्या के पीछे उन्हें किसी और के मामले में शामिल होने का शक नहीं है। हालांकि, मृतका के परिजन और दोस्त मान रहे हैं कि डॉक्टर ने ओल्या के साथ संबंध उसकी रजामंदी से नहीं बनाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App