ताज़ा खबर
 

खुलासा! सुशांत के शव की तस्वीर पुलिस ने फेसबुक पर डाली? पहले नानावटी फिर कूपर अस्पताल जाने के लिए कहा’, एंबुलेंस ड्राइवर का दावा

पुलिसवालों ने पूरा फोटो खींच कर उनको फेसबुक पर डाला था...पहले पुलिस वाले पहुंचे बाद में हमलोग पहुंचे।' रिपोर्टर ने दोबारा पूछा कि फेसबुक पर डाला था? इसपर शाहनवाज ने कहा कि 'हमलोगों ने नहीं पुलिसवालों ने डाला था

sushant singh rajput, rhea chakrabortyएंबुलेंस के ड्राइवर ने कई चौंकाने वाली बातें कही हैं।

सुशांत के शव की तस्वीर पुलिस ने फेसबुक पर डाली पहले नानावटी फिर कूपर अस्पताल ले जाने के लिए कहा..’ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी जिस एंबुलेंस से अस्पताल तक लाई गई थी उसके ड्राइवर शाहनवाज ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। ड्राइवर शाहनवाज ने ‘टाइम्स नाऊ’ से बातचीत के दौरान कहा है कि ‘पुलिस ने उसे फोन कर वहां आने के लिए कहा था। 3 लोग वहां पहुंचे थे। वहां पहुंचने के बाद सुशांत सिंह की डेड बॉडी बिस्तर पर थी। हम ही तीनों ने मिलकर उनके शव को चादर में लपेटा था और उसके बाद एंबुलेंस तक लेकर गए।

पुलिसवालों ने पूरा फोटो खींच कर उनको फेसबुक पर डाला था…पहले पुलिस वाले पहुंचे बाद में हमलोग पहुंचे।’ रिपोर्टर ने दोबारा पूछा कि फेसबुक पर डाला था? इसपर शाहनवाज ने कहा कि ‘हमलोगों ने नहीं पुलिसवालों ने डाला था..मतलब पुलिसवालों ने फोटो खींचा था और हमको कॉल किया था…पहले वो लोग नानावटी जाने के लिए बोल रहे थे लेकिन बाद में कूपर में लाया गया।’ (वीडियो नीचे देखें)

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस की तरफ से पहले कहा गया था कि कुछ पुलिस वालों ने सुशांत सिंह की डेड बॉडी को ग्राउंड फ्लोर तक लाया था और उसके बाद बॉडी को एंबुलेंस में रखा गया था। कूपर अस्पताल सुशांत सिंह राजपूत के घर से करीब 8 किलोमीटर दूर है। कूपर अस्पताल प्रबंधन ने साफ किया है कि चूकि यह एक सरकारी अस्पताल है इसलिए अभिनेता का शव यहां लाया गया और फिर पोस्टमार्टम किया गया था।

हालांकि हाल ही में ड्राइवर शाहनवाज ने दावा किया था कि उसे अंतरराष्ट्रीय नंबर से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। 14 जून को सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद उनके पार्थिव शरीर को एंबुलेंस में लाने वाले ड्राइवर ने कहा था कि मुंबई पुलिस ने कई और लोगों सहित उसे सुशांत का पार्थिव शरीर ले जाने के लिए हायर किया था।

ड्राइवर का कहना था कि इसके बाद से ही उसे अंतरराष्ट्रीय नंबरों से धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। हालांकि एंबुलेंस के मालिक ने ड्राइवर के बयानों को खारिज करते हुए कहा है कि सुशांत के शव को ड्राइवर नहीं बल्कि मुंबई पुलिस खुद नीचे लेकर आई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत के जीजा ने भेजा था मैसेज, ‘मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो’, सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
2 ‘सुशांत के अकाउंट से 50 करोड़ रुपए निकाले गए’ बोले DGP- हम शांत नहीं बैठेंगे
3 कहां हैं रिया? खोज रही पटना पुलिस, घर के सुपरवाइजर ने कहा- ‘3 दिन पहले आधी रात को बड़ा सूटकेस लेकर रिया घर से चली गईं’
ये पढ़ा क्या?
X