ताज़ा खबर
 

डिलिवरी ब्वॉय ने महिला को किया हिप्नोटाइज और करने लगा रेप की कोशिश, पीड़िता ने वाइपर से धुन डाला

महिला का आरोप है कि वह Amazon Delivery Boy की बातों से हिप्नोटाइज होकर सुध-बुध खो बैठी। इसके बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को डिलिवरी ब्वॉय के साथ बाथरूम में पाया। आरोप के मुताबिक उस वक्त डिलिवरी ब्वॉय अर्धनग्न हालत में खड़ा था।

amazonएमेजॉन स्टाफ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली-एनसीआर में अपराध (Delhi-NCR Crime) का ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में एमेजॉन एक के डिलिवरी ब्वॉय (Amazon Delivery Boy) पर महिला को हिप्नोटाइज (सुध-बुध खो देना) कर उसके साथ रेप की कोशिश करने का आरोप लगा। हालांकि महिला को होश आ गया और उसने कड़ा विरोध किया। इसके बाद डिलिवरी ब्वॉय भाग निकला। मामला नोएडा के सेक्टर-58 (Noida Sector 58) का बताया जा रहा है। महिला ने ऑनलाइन खरीदे गए सामान को लौटाने (Online Shopping Return) करने के लिए उसे बुलाया था।

क्या, कैसे हुआ?: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता डिलिवरी ब्वॉय की बातों से हिप्नोटाइज होकर सुध-बुध खो बैठी। इसके बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को डिलिवरी ब्वॉय के साथ बाथरूम में पाया। आरोप के मुताबिक उस वक्त डिलिवरी ब्वॉय अर्धनग्न हालत में खड़ा था। महिला ने बाथरूम में पड़े वाइपर से आरोपी की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद को घिरता देखा और भाग निकला।

Live Updates National Hindi News, 10 October 2019: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

दोनों के बीच पहले विवाद हुआः आरोप के मुताबिक, महिला ने एमेजॉन से खरीदे गए सामान को वापस करने के लिए रिक्वेस्ट अपडेट की थी। कंपनी की तरफ से सुबह करीब सवा 11 बजे भूपेंद्र पाल नाम का एक शख्स आया। इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई और भूपेंद्र वहां से चला गया। पीड़िता ने कस्टमर केयर (Customer Care Number) पर बात की तो उसे 9 अक्टूबर की तारीख दी गई। थोड़ी देर बाद भूपेंद्र लौटा और उसने पांचों बक्से ले जाने की बात कही, लेकिन महिला ने मना कर दिया।

 

रजिस्टर के नंबर से हुआ कन्फर्मः दोनों की बीच बहस के दौरान महिला अचानक बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद भूपेंद्र ने कथित तौर पर घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। महिला ने सिक्योरिटी गार्ड के रजिस्टर से आरोपी का नंबर लेकर कॉल किया तो उसने खुद को एमेजॉन के पिकअप ऑफिस का स्टाफ बताया। पुलिस ने आरोपी की तरफ से दी गई जानकारी की पुष्टि होने के बाद केस दर्ज कर लिया है। वहीं एमेजॉन ने डिलिवरी सर्विस प्रोवाइडर पर तत्काल कार्रवाई करने और पुलिस जांच में सहयोग का आश्वासन दिया।

एमेजॉन ने दिया जांच कराने का आश्वासन: अमेजन इंडिया की ओर से कहा गया है कि यह उनका कर्मचारी नहीं हैं। वह एक थर्ड पार्टी एजेंसी से जुड़ा डिलिवरी कर्मचारी है। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। हम तत्काल प्रभाव से अपने डिलिवरी सर्विस प्रोवाइडर के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं। साथ ही, जांच में पुलिस की मदद भी करेंगे।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बस्ती में BJP नेता की हत्या के बाद तनाव, गुस्साए लोगों ने फूंक दी पुलिस चौकी और बसें; दो SO लाइन हाजिर
2 17 साल की लड़की ने शादी से इनकार किया तो आशिक ने जिंदा जलाया, खुद को भी लगा ली आग
3 राजनीति में काम नहीं चला तो बन गए ठग, OLX पर सस्ती कार बेचने के नाम पर देने लगे झांसा, ऐसे हुआ खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X