ताज़ा खबर
 

Alwar Gangrape Case: पीड़िता ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, कहा- उन्होंने गला पकड़कर मुझे घसीटा, मेरे कपड़े फाड़े और रेप किया

यह वारदात 26 अप्रैल को दोपहर 3 बजे हुई। उस वक्त पीड़िता पति के साथ अपने गांव लालवाड़ी से बाइक से तलवृक्ष जा रही थी। रास्ते में 2 बाइक पर सवार 5 लोगों ने उन्हें रोक लिया। इनमें से 2 आरोपियों ने महिला के पति को पीटा, जबकि 3 ने उनके साथ गैंगरेप किया।

यह तस्वीर प्रतीकात्मक तौर पर लगाई गई है।

Alwar Gangrape Case: राजस्थान के अलवर जिले में एक महिला से उसके पति के सामने 5 लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस जघन्य वारदात के दौरान पांचों आरोपियों ने पीड़िता के पति के साथ भी मारपीट की थी। पीड़िता ने इस घटना की आपबीती सुनाई है। उन्होंने बताया, ‘‘आरोपियों ने गला पकड़कर मुझे घसीटा था। इसके बाद उन्होंने मेरे कपड़े फाड़े और बारी-बारी से रेप किया।’’ इस मामले में अलवर के एसपी को हटा दिया गया है। वहीं, पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

26 अप्रैल को हुई थी सनसनीखेज वारदात:  थानागाजी पुलिस स्टेशन में 30 अप्रैल को दर्ज शिकायत के मुताबिक, यह वारदात 26 अप्रैल को दोपहर 3 बजे हुई। उस वक्त पीड़िता पति के साथ अपने गांव लालवाड़ी से बाइक से तलवृक्ष जा रही थी। रास्ते में 2 बाइक पर सवार 5 लोगों ने उन्हें रोक लिया। इनमें से 2 आरोपियों ने महिला के पति को पीटा, जबकि 3 ने उनके साथ गैंगरेप किया।

National Hindi News, 08 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सुनसान जगह पर पीटा: अलवर गैंगरेप पीड़िता के पति ने बताया, ‘‘पांचों आरोपी हमें सुनसान जगह पर ले गए थे। उन्होंने हमें बेरहमी से पीटा। उन्होंने मेरी पत्नी के कपड़े फाड़े और रेप किया। आरोपियों में से एक उनके लीडर की तरह रिएक्ट कर रहा था। उसने 2 बार रेप किया।’’

रेप का वीडियो भी बनाया : पीड़ितों ने बताया कि आरोपियों ने वारदात के दौरान वीडियो भी बनाया। साथ ही, धमकी दी कि अगर उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो वे उन्हें जान से मार देंगे। पीड़ित दंपती ने बताया कि आरोपी लगातार उन्हें धमकाते रहे और रुपयों की डिमांड करते रहे।

पुलिस के सामने भी धमकाया: पीड़िता के पति ने बताया कि जब हम पुलिस से शिकायत करने पहुंचे तो आरोपियों ने फोन करके हमें एक बार फिर धमकी दी। वे लगातार हमें धमकाते रहे। मैंने एसपी को मामले की जानकारी दी तो उन्होंने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। मैं एसपी से 30 अप्रैल को मिला था, जबकि पुलिस ने पहले 2 मई को मुलाकात होने का दावा किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिसे समझती थी ‘भोला’ वो निकला शफीक, प्यार में संबंध बनाकर दगा देने की हैरतअंगेज कहानी
2 अपने 13 बच्चों के साथ गैंग चलाती है गैंगस्टर, मानव तस्करी और नशे के कारोबार में है माहिर
3 बिहार: घर में घुसकर परिवार को मारा-पीटा, महिलाओं से भी छेड़खानी! वायरल हुआ वीडियो