ताज़ा खबर
 

Rajasthan: जमीन के विवाद में नृशंस हत्या, धारदार हथियार से काटी गर्दन; फिर हाथ भी काट डाले

Rajasthan, Alwar Murder: पुलिस के अनुसार हमलावरों ने धारदार हथियार से पहले राधेश्याम की गर्दन पर हमला किया जिससे वह नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपियों ने दोनों हाथो पर वार किए।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Rajasthan, Alwar Murder: राजस्थान के अलवर जिले के उद्योग नगर थाना इलाके में जमीन के विवाद को लेकर एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। आरोपियों ने गर्दन काटने के बाद उस व्यक्ति के हाथ भी काट दिए। हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया।

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद: दरअसल, हत्या की वारदात उद्योग नगर थाना इलाके के सालपुरी गांव में शुक्रवार (29 नवंबर) को हुई थी। मृतक की पहचान सालपुर निवासी राधेश्याम यादव (50) रुप में हुई है। राधेश्याम अपने परिवार में अकेला था। उसका अपने भाई विक्रम यादव के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि विक्रम अपने भाई राधेश्याम की जमीन को हड़पना चाहता था। इसे लेकर इन दोनों भाईयों में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। लेकिन शुक्रवार शाम को करीब 6 बजे राधेश्याम यादव अपने कुंए से घर वापस आ रहा था। उसी रास्ते पर उसके भाई विक्रम यादव का घर है। विक्रम यादव के घर के पास ही शाम करीब 6 बजे राधेश्याम पर धारदार हथियार से हमला किया गया।

 

धारदार हथियार से किया हमला: पुलिस के अनुसार हमलावरों ने धारदार हथियार से पहले राधेश्याम की गर्दन पर हमला किया जिससे वह नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपियों ने दोनों हाथो पर वार किए। इससे राधेश्याम का एक हाथ कट गया और दूसरा हाथ गंभीर रुप से घायल हो गया। इस हमले के बाद राधेश्याम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान की:  न्यूज 18 के खबर के मुताबिक, पुलिस हमलावरों तक पहुंच चुकी है, लेकिन अभी तक नाम का खुलासा नहीं किया गया है। प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि राधेश्याम की हत्या जमीनी विवाद को ही लेकर की गई है। राधेश्याम की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है।

Next Stories
1 जैसे उसने महिला डॉक्टर के साथ किया, वैसे ही उसे भी जिंदा जला दो; आरोपी की मां बोलीं
2 Bihar: डीजे फ्लोर पर गूंजीं ठांय-ठांय की आवाजें, शादी समारोह में युवकों ने की बंदूकों संग मस्ती; देखें वीडियो
3 MP: इनामी अपराधी की ‘प्रेमिका’ बन गईं महिला दरोगा, बुलाया तो मिलने आ गया, जानें फिर क्या हुआ
ये पढ़ा क्या?
X