ताज़ा खबर
 

UP: मरीज पर जा गिरा नशे में झूमता डॉक्टर, भीड़ ने कर दी पिटाई, रिश्वत मांगने का भी आरोप

परिजनों ने कहा, 'डॉक्टर ने घटना के दौरान घायल के दिव्यांग भाई को भी पीटा। हमने डॉक्टर से रैफर करने के लिए कहा, लेकिन उसने हमसे 10 हजार रुपए की मांग की। हमने उसे पांच हजार रुपए दिए भी सही लेकिन उसने पांच हजार रुपए और मिलने तक कुछ भी करने से इनकार कर दिया।'

Author कासगंज | June 29, 2019 10:49 AM
पीड़ित मरीज के परिजन (फोटो-एएनआई)

उत्तर प्रदेश के कासगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कथित तौर पर नशे की हालत में काम कर रहे एक डॉक्टर को भीड़ ने जमकर पीटा। सड़क दुर्घटना में घायल एक मरीज को यहां इलाज के लिए लाया गया था। घायल के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज से इनकार कर दिया और झूमता हुआ उसी के ऊपर जा गिरा। इतना ही नहीं परिजनों ने डॉक्टर पर रिश्वत की मांग करने का भी आरोप लगाया। वहीं डॉक्टर का फोन छीने जाने की भी जानकारी मिली है।

दिव्यांग भाई को पीटा और मांगी रिश्वतः परिजनों ने कहा, ‘डॉक्टर ने घटना के दौरान घायल के दिव्यांग भाई को भी पीटा। हमने डॉक्टर से उसे दूसरे अस्पताल भेजने के लिए कहा, लेकिन उसने हमसे 10 हजार रुपए की मांग की। हमने उसे पांच हजार रुपए दिए भी सही लेकिन उसने पांच हजार रुपए और मिलने तक कुछ भी करने से इनकार कर दिया।’ इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने गुस्से में आकर डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल इस मामले में पुलिस कार्रवाई को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

National Hindi News, 29 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

लोगों ने छीन लिया डॉक्टर का फोनः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर की पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है। भीड़ से बचने के लिए डॉक्टर ने किसी से फोन पर बात करने की कोशिश की तो लोगों ने उसका फोन भी छीन लिया। इस घटना के बाद अस्पताल प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। एक डॉक्टर के नशे की हालत में अस्पताल पहुंचने और मरीज के साथ-साथ परिजनों से भी बदसलूकी करने को लेकर कासगंज में जमकर हंगामा हुआ। परिजनों की तरफ से पुलिस को शिकायत किए जाने की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Bihar News Today, 29 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ढाई साल पहले दूसरी जाति के लड़के से की थी शादी, मां बनी तो पिता और भाइयों ने मार डाला
2 West bengal: भतीजी ने संबंध बनाने से किया इनकार तो चेहरे पर फेंका तेजाब, आरोपी गिरफ्तार
3 Noida: खुद को गृह मंत्रालय का अफसर बता झाड़ रहा था रौब, ऐसे गिरफ्तार हुआ फर्जी IPS और उसका PRO