ताज़ा खबर
 

बाबरी विध्वंस की बरसी पर शेयर की लालकृष्ण आडवाणी की विवादित तस्वीर, AMU के छात्र समेत 2 लोगों के खिलाफ FIR

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया है कि यह पोस्ट बाबरी मस्जिद ढहाने वाले दोषियों को 'सजा दो' के नाम से पोस्ट किया गया था।

फोटो सोर्स- ANI

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सोशल मीडिया पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता का आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। बताया जा रहा है इसमें एक अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का छात्र भी शामिल है। पुलिस नें यह मामला भाजपा के स्थानिय नेता प्रतीक चौहान दर्ज कराया है।

विवादित ढांचा के रुप में पोस्ट को दिखाया गया था: दरअसल, अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस की बरसी (छह दिसंबर) को पूरे शहर में पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से सतर्क था। लेकिन फेसबुक पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणणी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की गई थी। इस पोस्ट में आडवाणी के सिर को विवादित ढांचा के रुप दिखाया गया था। इसकी जानकारी जब भाजयुमो के जिला प्रवक्ता को हुई तो वह दोपहर 12 बजे सिविल लाइंस के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गए।

Hindi News Today, 08 December 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बाबरी मस्जिद ढहाने वालों के लिए सजा की मांग: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस में दर्ज मामले में बताया गया है कि यह पोस्ट बाबरी मस्जिद ढहाने वाले दोषियों को सजा दो के नाम से पोस्ट किया गया था। यह एएमयू के कैनेडी हॉल में एक मीटिंग के बाद तय कर पोस्ट किया गया था। जब इसकी सूचना प्रशासन को मिली तो उनके हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने वाले दोनों छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। साथ ही पोस्ट बनाने वाले के खिलाफ भी अज्ञात के नाम से रिपोर्ट दर्ज हुई है।

Next Stories
1 Gujarat: दलित युवक ने बनाया TikTok Video तो भड़क उठे दबंग, पहले की पिटाई फिर मुंडवाई मूंछ, कहा- जान से मार देंगे
2 पंजाब: बीमा की रकम पाने के लिए भिखारी को जलाकर मार डाला, फिर लिखवा दी अपनी ही गुमशुदगी की रिपोर्ट
3 पैसों के लेन-देन में युवक की बेरहमी से हत्या, पहले पत्थर से कूचकर मार डाला; फिर छाती व पेट फाड़ शव नदी में फेंका
ये पढ़ा क्या?
X