ताज़ा खबर
 

UP: लोगों ने दरोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, खुद को चौकी में बंद कर बचाई जान, आरोप- युवकों को फंसा रही पुलिस

आरोपियों के परिवार वालों ने जेल के बाहर दारोगा को रोक लिया और उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद दारोगा ने चौकी में खुद को बंद कर अपनी जान बचाई।

Author अलीगढ़ | Updated: September 20, 2019 10:56 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के दीवानी परिसर में दो आरोपियों को पेशी के बाद जेल लेकर जा रहे दारोगा पर उनके परिवार वालों ने हमला बोल दिया। आरोपियों के परिवार वालों ने जेल के बाहर दारोगा को रोक लिया और उनकी पिटाई कर दी।इसके बाद दारोगा ने दीवानी चौकी में खुद को बंद कर अपनी जान बचाई।

पैसे लेने का लगाया आरोपः दारोगा पर हमला करने वाले वाले आरोपियों के परिवारजनों ने बताया कि उनके बच्चों को रिहा किए जाने के बदले में 25-25 हजार रूपए भी दिए गए लेकिन उन्हें इसके बाद भी जेल भेजा जा रहा है। उन्होने कहा कि उनके बच्चे बेकसूर है। उन्होने कोई अपराध नहीं किया है। उन्हें झूठा ही फंसाने की कोशिश की जा रही है।
National Hindi News, 20 September 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बच्चों को फंसा रही पुलिसः आरोपियों के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने उनके बच्चों पर लूट, चोरी सहित अन्य धाराएं लगाई हैं और इनके तहत पुलिस उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है।

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: भारी बारिश के रेड अलर्ट से भयभीत हैं मुंबई वाले, स्कूल बंद, सड़कों पर सन्नाटा

पेशी के लिए लाए गए थे आरोपीः जानकारी के मुताबिक गुरूवार (19 सितंबर) को जवां थाने में दारोगा लूट और चोरी के आरोपी सतेंद्र, चिरंजीलाल जवां कोर्ट में पेशी के लिए लाए थे। इस दौरान आरोपियों के परिजनों ने उन पर हमला कर दिया। हंगामे की सूचना मिलने पर सीओ एलआईयू. जवां के इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और स्थिति पर काबू पाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मायके आकर लड़ाई कर रहा था, पत्नी ने चाकू से काटा पति का गुप्तांग
2 Uttar Pradesh: बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, युवकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
3 Delhi: पत्नी संग मीटिंग में आया था BJP नेता, पार्टी दफ्तर में ही जड़ दिया थप्पड़, हुआ सस्पेंड