ताज़ा खबर
 

नशे के लिए 50 हजार रुपए नहीं मिले तो अगवा कर ली 6 महीने की नातिन, गला दबाकर बेरहमी से मार डाला

अलीगढ़ में छह माह की बच्ची का अपहरण कर नाना ने कत्ल कर दिया। बच्ची के पिता का आरोप है कि नाना ने पैसे मांगे थे नहीं मिलने पर उसने बच्ची की हत्या कर दी।

Author अलीगढ़ | Published on: September 19, 2019 12:41 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में छह माह की बच्ची का अपहरण कर कत्ल करने का मामला सामने आया है। बता दें कि इस वारदात को कोई और नहीं बच्ची के नाना ने अंजाम दिया है। दरअसल, बच्ची का नाना जुम्मा नशे का आदी था। वह नशा करने के लिए अकसर अपनी बेटी फरहा और दामाद अब्दुल जावेद से पैसे मांगता था। पैसे नहीं देने पर वह बच्ची नगमा को जान से मारने की धमकी भी देता था। बताया जा रहा है कि यही कारण हो सकता है जिससे उसने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

नाना ने दी बच्ची नगमा को जान से मारने की धमकीः बच्ची नगमा के पिता अब्दुल का कहना है कि नाना जुम्मा उनसे अकसर पैसे मांगा करते थे। उनके द्वारा पैसे नहीं देने पर वह घर में बिगड़ता भी था। उसने कई बार बच्ची नगमा को जान से मारने की धमकी भी दी है। मामला देलही गेट थाना इलाके के बन्नादेवी जॉनसन कंपाउंड का है।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है पूरा मामलाः अब्दुल के अनुसार, मंगलवार (17 सितंबर) की रात उसकी पत्नी फरहा अपनी बेटी को लेकर कमरे में सो रही थी। सुबह जब वह उठी तो बच्ची वहां मौजूद नहीं थी। उसने आस पास पता किया और उसकी खूब तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। मामले में पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने शक के आधार पर बच्ची के मामा जुम्मी हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। पहले तो उसने कबूला नहीं लेकिन पुलिस द्वारा कड़ाई के बाद उसने हत्या करने की बात मानी।

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बच्ची की लाश कूड़े दान में मिलाः पुलिस के अनुसार, आरोपी जुम्मा ने बताया कि वह बच्ची को अगवा कर उसकी हत्या की है। बता दें कि बच्ची की लाश कूड़े दान में बहुत ही खराब हालत में मिला। घटना के पास से पुलिस को नशे का इंजेक्शन भी मिला है। वहीं इस मामले में जावेद का आरोप है कि जुम्मा ने उन लोगों से 50 हजार रुपए मांगे थे। पैसे नहीं देने पर उसने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस को शक है कि इसी कारण से जुम्मा ने बच्ची को मौत के हवाले कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राजस्थान: कोर्ट परिसर में बुजुर्ग पत्नी को चाकू से गोद डाला, सुनवाई के दौरान हुई थी कहासुनी
2 जुए में हारा तो दांव पर लगा दी बीवी, दोस्तों ने किया गैंगरेप का प्रयास, किचन में ‘कैद’ होकर बचाई अस्मत
3 टीचर को केक में ‘सीमेन’ मिलाकर खिलाया, वीडियो वायरल हुआ तो पकड़े गए छात्र