ताज़ा खबर
 

UP: अलीगढ़ में कांग्रेस नेता पर भरे बाजार फायरिंग, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतार दिया मौत के घाट

Aligarh Congress Leader Murder: जिस स्थान पर यह वारदात हुई वह भीड़ वाला इलाका है। वारदात के बाद हमलावर हवा में गोलियां चलाते हुए वहां से फरार हो गए।

gun shotप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक स्थानीय कांग्रेस नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई। यह हत्या उस वक्त हुई जब कांग्रेस नेता सिविल लाइंस इलाके के शमशाद मार्केट में अपने कार्यालय में बैठे थे। मामले में अलीगढ़ एसपी ने बुधवार को बताया कि मृतक मोहम्मद फारूक ब्याज पर लोगों को पैसे उधार देते थे। गोली लगने के बाद उनको अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि हम ही में कानपुर में भी एक कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या हुई थी।

कैसे मारी गोली: बताया जा रहा है कि यह घटना अलीगढ़ के सिविल लाइंस इलाके के शमशाद मार्केट में घटी थी। जब कांग्रेस नेता मोहम्मद फारूक अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। तभी अचानक दो नकाबपोश बाइक सवारों ने उनको ऑफिस में घुसकर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसके बाद वह बुरी तरह लहूलुहान हो गए और उनको अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई।
विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

एसपी का बयान: पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार ने मंगलवार को हुई इस घटना के बारे में बुधवार को बताया कि मोहम्मद फारूक ब्याज पर लोगों को उधार देते थे। उनकी पत्नी पूर्व सभासद थीं। मंगलवार की शाम करीब आठ नकाबपोश उनके ऑफिस में घुसे और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। कुमार के अनुसार, फारुक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Hearing LIVE Updates: राम मंदिर केस और अयोध्या से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

बीच बाजार हुई वारदात: बता दें कि जिस स्थान पर यह वारदात हुई वह काफी भीड़ वाला इलाका है। वारदात के बाद हमलावर हवा में गोलियां चलाते हुए वहां से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंह में बच्चे का सिर दबोच ले जा रहे थे कुत्ते, पुलिस ने कहा – कब्र खोदकर निकाली थी लाश
2 VIDEO: गार्ड को गिराकर चेहरे पर बूट से मारा, फिर खड़ा हो गया उनके ऊपर; गिरफ्तार हुआ मालिक
3 तमंचा से डरा लूटपाट कर रहा था, महिला ने छीन लिया और चला दी गोली, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या...
X