ताज़ा खबर
 

अलीगढ़: थाने में अफसर की कुर्सी पर बैठ BJP विधायक ने दर्ज कराई FIR , IPS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

बताया जा रहा है कि अकराबाद थाने के थानेदार ने उन्हें एसएचओ की कुर्सी पर बैठाया था। 39 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

uttar pradesh, bjp mlaभाजपा विधायक का यह वीडियो एक आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के विधायक ठाकुर रावेंद्र पाल सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि भाजपा विधायक अलीगढ़ के एक थाने के अंदर SHO की कुर्सी पर बैठ कर अपनी FIR दर्ज करा रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एसएचओ की कुर्सी पर बैठे विधायक रावेंद्र पाल सिंह अपनी शिकायत एक कागज पर लिखते हैं और फिर दूसरी कुर्सी पर बैठे अन्य पुलिसकर्मियों को थमाते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि विधायक के बगल में कुछ पुलिसकर्मी बैठे हैं। इसके अलावा थाने के अंदर कुछ अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं।

एक खास बात यह भी है कि अलीगढ़ जिले के विधानसभा सीट छर्रा से विधायक रावेंद्र पाल सिंह का यह वीडियो आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘वीडियो में छर्रा MLA के PS अकबराबाद में FIR हेतु जाने पर SHO ने उन्हें SHO की सरकारी कुर्सी पर बैठाया. प्रोटोकॉल में MLA को SHO की सरकारी कुर्सी पर बैठाना नहीं आता. यह अनुचित, असंगत दिखता है, गलत सन्देश देता है. कृ. संज्ञान लें…’ आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने इस ट्वीट में एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को भी टैग किया है।

बताया जा रहा है कि अकराबाद थाने के थानेदार ने उन्हें एसएचओ की कुर्सी पर बैठाया था। 39 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में नजर आ रहा है कि थाने के अंदर कई सारे लोग मौजूद हैं। हालांकि वहां मौजूद सभी लोगों ने मास्क तो जरुर पहना है लेकिन कोविड-19 से बचने के लिए जरुरी सोशल डिस्टेन्सिंग के नियमों का पालन होता वहां नहीं दिख रहा है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि थाने के अंदर एक जनप्रतिनिधि के अफसर की कुर्सी पर बैठना न्यायसंगत नहीं है। कई लोग इसपर कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: लड़की से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल, एक गिरफ्तार
2 पश्चिम बंगाल: मालदा में TMC वर्कर का मिला शव, BJP पर लगा हत्या का आरोप; 2 दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की मिली थी लाश
3 ‘इंग्लिश मीडियम’ का टीचर बन लड़कियों का करता रहा यौन शोषण, 5 लाख रुपए का वांटेड क्रिमिनल धराया
ये पढ़ा क्या?
X