ताज़ा खबर
 

बिहार: चल रही थी शराब-कबाब की पार्टी, RAID पड़ी तो कोई छिपा डांसर के पल्लू में तो कोई कूलर में

पुलिस से बचने के लिए कोई नाच रही बार बालाओं के पीछे छिप कर बैठ गया, कोई चलती कूलर के अंदर बैठ गया तो कोई पानी की टंकी में कूद गया।

crime, crime news, biharप्रतीकात्मक तस्वीर।

बिहार के कैमूर जिले में शराब, शबाब और कबाब की पार्टी पूरे सुरूर पर थी। म्यूजिक की धुन पर नशे में धुत्त कई युवक यहां बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे थे। लेकिन तब ही इस पार्टी में पड़ गई RAID. दरअसल जिले के स्तंभ से कुदरा जानेवाली बाइपास रोड पर स्थित एक होटल संजय वाटिका में कुछ युवक पार्टी के लिए जमा हुए थे।

पार्टी में युवकों के बीच मटन और शराब धड़ल्ले से परोसा जा रहा था। यहां उत्तर प्रदेश से बार बालाएं भी लाई गई थीं। करीब 30-40 लोग इस पार्टी में जमा थे। मंगलवार की रात चल रही इस पार्टी के बारे में पुलिस को भी भनक लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरी तैयारी के साथ आधी रात को इस पार्टी में RAID डाल दिया।

अशोक वाटिक के गेट पर पुलिस को देखते ही हड़कंप मच गया। थोड़ी देर पहले मस्ती में नाच रहे युवा इधर-उधर भागने लगे। पुलिस से बचने के लिए कोई नाच रही बार बालाओं के पीछे छिप कर बैठ गया, कोई चलती कूलर के अंदर बैठ गया तो कोई पानी की टंकी में कूद गया। इतना ही नहीं पुलिस से बचने के लिए कुछ लोग शौचालय में भी जाकर छिप गए।

लेकिन पुलिस यहां पूरी तैयारी के साथ आई थी। पुलिस ने एक-एक कर सबको धर दबोचा। पुलिस ने यहां से शराब के नशे में मस्ती कर रहे दर्जनों युवकों को गिरफ्तार किया। पार्टी में नाच रही चार बार बालाओं को भी हिरासत में लिया गया। हालांकि इन सभी चार बार बालाओं और 8 वैसे लोग जिन्होंने शराब नहीं पी था उन्हें पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया गया।

पुलिस ने शराब के नशे में धुत 10 लोग, बार बालाओं को मुगलसराय से पार्टी में लाने वाले रामाश्रय यादव और संजय वाटिका के मालिक विकास सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने जब यहां छापेमारी की तब उस वक्त यहां टेबल पर शराब की कई सारी बोतलें रखी गई थीं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Facebook के जरिए दोस्ती कर ठग लिए लाखों रुपए, थाने में मामला दर्ज
2 मैट्रीमोनियल साइट के जरिए नजदीकी बढ़ा ऐंठ लेता था पैसे, युवती की शिकायत पर धरा गया
3 Tinder के जरिए डेट पर गई लड़की की टुकड़ों में मिली लाश, आरोपी ने कहा – रफ सेक्स के दौरान हुई थी मौत
ये पढ़ा क्या?
X