scorecardresearch

“जब गरबा नहीं आता तो इवेंट में क्यों आए”- युवक भूला डांस स्टेप तो पड़ोसी ने कर दी पाइप से पिटाई

Ahemdabad: वस्त्राल में एक युवक गरबा आयोजन के दौरान डांस स्टेप भूल गया तो उसके पड़ोस में रहने वाले युवकों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

“जब गरबा नहीं आता तो इवेंट में क्यों आए”- युवक भूला डांस स्टेप तो पड़ोसी ने कर दी पाइप से पिटाई
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – PTI)

गुजरात के अहमदाबाद में एक युवक को गरबा आयोजन के दौरान डांस स्टेप भूलना काफी महंगा पड़ गया। जिसके बाद उसके पड़ोस में रहने वाले युवकों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान उसे पेट में भी गंभीर चोट आई है और सोसायटी के अन्य लोगों के प्रयास से उसकी जान बच पाई। वस्त्राल के एक 25 साल के युवक ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

अहमदाबाद के वस्त्राल की घटना

मामला अहमदाबाद के वस्त्राल के शिवम अपार्टमेंट से सामने आया है, जहां गरबा नाइट्स का आयोजन किया गया था। शिवम अपार्टमेंट में रहने वाले युवक राहुल बरोट ने रामोल पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित राहुल ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले चार लोगों ने सोमवार की तड़के गरबा डांस के स्टेप भूल जाने पर उसके साथ मारपीट की।

गरबा को लेकर हुआ विवाद

पीड़ित राहुल ने FIR में बताया है कि जब वह अपनी आवासीय सोसायटी में गरबा कर रहे थे तो मिहिर नाम के एक शख्स ने उससे आकर पूछा कि क्या उसे सही तरीके से गरबा करना नहीं आता है? ऐसे में पीड़ित राहुल बरोट ने जवाब देते हुए कहा वह गरबा करने में उतना अच्छा नहीं है।

“जब गरबा नहीं आता तो इवेंट में क्यों आए”- बोला मुख्य आरोपी

पीड़ित ने आगे बताया कि बस इतने से जवाब के बाद वह गुस्सा हो गया और पूछा कि जब वह डांस नहीं कर सकता तो वह इवेंट में क्या कर रहा है? इसी बात पर युवक की पड़ोसी मिहिर से कहासुनी हो गई और फिर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद ही, उसके तीन दोस्त भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने भी राहुल बरोट के साथ मारपीट की।

आरोपियों ने की बेरहमी से पिटाई, सोसायटी वालों ने बचाई जान

पीड़ित ने प्राथमिकी में आरोप लगाया कि मिहिर ने उसके पेट के हिस्से पर हमला किया और फिर पाइप से मारा। गुजरात के वस्त्राल में जब यह घटना हुई तो सोसायटी के लोगों ने उसे बचाया और उसे अस्पताल ले गए। घटना के बाद में पीड़ित बरोट ने मिहिर और तीन अन्य के खिलाफ गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज कराया।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 02:31:15 pm
अपडेट