ताज़ा खबर
 

युवक की मौत पर परिजनों का आरोप- बीवी 22 महीने से साथ नहीं सोने देती थी इसलिए डिप्रेश था; केस दर्ज

सुरेंद्र की मां का कहना है कि सुरेंद्र इस बात को लेकर काफी डिप्रेश था कि उसकी पत्नी उसे शारीरिक संबंध बनाने की अनुमति नहीं देती है। इसके बाद कपल के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर अकसर झगड़ा होने लगा।

crime, crime news, wife, husbandमृतक की मां ने अपनी बहू पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

अहमदाबाद में एक महिला पर अपने पति को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। मृतक युवक के घरवालों का आरोप है कि महिला 22 महीने से अपने पति के साथ रहती थी लेकिन वो उसे शारीरिक संबंध नहीं बनाने देती थी और इस वजह से युवक डिप्रेशन में था। इस मामले में मृतक युवक सुरेंद्र सिंह की मां ने थाने में केस दर्ज कराते हुए अपनी बहू पर कई इल्जाम लगाए हैं। 55 साल की मलि परमार ने शहरकोटदा थाने में केस दर्ज कराते हुए बताया है कि उनका बेटा सुरेंद्र रेल विभाग में नौकरी कर रहा था। अक्टूबर 2018 में गीता से उसक शादी हुई थी। इससे पहले साल 2016 में उसकी पहली पत्नी से सुरेंद्र की तलाक हो चुकी थी।

दूसरी तरफ गीता की भी 2 शादियों हुई थीं और उसका भी अपने दोनों पतियों से तलाक हो चुका था। महिला ने थाने में बताया कि ‘एक दिन मैं जब अपने बेटे के कमरे में गई थी तब पति-पत्नी दोनों अलग-अलग बिस्तर पर सोए रहे थे। जब मैंने अपने बेटे से इसके बारे में पूछा तो उसने मुझे बताया था कि उन दोनों के बीच शारीरिक रिश्ता नहीं है…गीता ने मुझसे कहा था कि वो अपने पति के साथ नहीं सोना चाहती है।

सुरेंद्र की मां का कहना है कि सुरेंद्र इस बात को लेकर काफी डिप्रेश था कि उसकी पत्नी उसे शारीरिक संबंध बनाने की अनुमति नहीं देती है। इसके बाद कपल के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर अकसर झगड़ा होने लगा। स्थिति उस वक्त खराब हो गई जब उनकी बहू अपने पति को छोड़कर अपने मायके चली गई।

27 जुलाई को जब परिवार के सभी सदस्य एक अंत्योष्टि में गए थे तब उसी वक्त सुरेंद्र ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घर आने के बाद उनके मृत पाकर घरवालों के पारों तले जमीन खिसक गई। अब इस मामले में केस दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस जांच के बाद कानूनी कार्रवाई किये जाने की बात कह रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पत्नी रीवा को पुलिसवाले ने सरेआम मारी थी थप्पड़, अब महिला पुलिस कॉन्स्टेबल से उलझे क्रिकेटर; पढ़िए कब-कब रहे विवादों में
2 स्कॉलर सुदीक्षा भाटी की मौत: पिता का आरोप- पुलिस नहीं कर रही ढंग से काम उल्टे मुझसे ही पूछ रही सवाल
3 ‘विकास दुबे मरा है अभी मैं जिदा हूं’, अब विकास के करीबी ने इंजीनियर को धमकाया
ये पढ़ा क्या?
X