ताज़ा खबर
 

Ahmedabad: पति ने महिला के मुंह में डाला फिनायल, जान से मारने की कोशिश; बेटों ने बचाया

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सुरेश है। वह अक्सर हंसा के साथ लड़ता-झगड़ता था और बार-बार उसे छोड़ने की धमकी देता था।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

गुजरात के अहमदाबाद की एक महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि उसके पति ने उसके मुंह में फिनायल डालकर जान से मारने की कोशिश की। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अक्सर महिला से लड़ता-झगड़ता था और कई बार उसे छोड़ने की धमकी भी दे चुका है। महिला के दो बच्चे हैं।

शहर के वासना इलाके की घटना : शहर के वासना इलाके की 35 वर्षीय महिला हंसा अहीर ने शहर पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि “गुरुवार शाम घर आने के बाद उसके पति सुरेश ने पूछा कि वह क्या कर रही है। जब उसने उसे बताया कि वह रात के खाने के लिए सब्जियां काट रही है, तो सुरेश ने उसे रसोई में आने के लिए कहा। जब वह रसोई के अंदर गई तो सुरेश ने उसे पकड़ लिया और फिनाइल उसके गले में डालने के लिए मजबूर किया। वह फिर उसे घर में अकेला छोड़कर चला गया।

Hindi News Live Hindi Samachar 12 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सूचना मिलने पर बेटे ले गए अस्पताल : थोड़ी देर बाद उसके बड़े बेटे ने अपनी मां को बीमार देखा तो पूछा कि क्या हुआ था। उसने उसे पूरी बात बताई। बेटे ने अपने भाई को फोन किया और उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गई। उसके बेटे ने 108 एम्बुलेंस को फोन किया और उसे एलजी अस्पताल ले गए। वासना पुलिस ने आईपीसी की धारा 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना) के तहत शिकायत दर्ज की और जांच शुरू की।

पुलिस के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि वह अक्सर लड़ता था : पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सुरेश है। वह अक्सर हंसा के साथ लड़ता-झगड़ता था और बार-बार उसे छोड़ने की धमकी देता था। पुलिस के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि सुरेश के बड़े भाई और मां सोना भी उसके साथ अक्सर मारपीट करते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 सोनभद्र मामले में 4 तहसीलकर्मियों समेत 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज, राजस्व बस्ते की चोरी व हेराफेरी के लगे आरोप
2 VIDEO: तेज रफ्तार कार का कहर, कार, बाइक-साइकिल को मारी जोरदार टक्कर; 5 लोगों को घायल कर यूं हुआ फरार
3 VIDEO: डकैतों को पकड़ने गई UP पुलिस उल्टे पैर लौटी, दरोगा की पिस्टल दे गई दगा; फायरिंग कर भाग गए बदमाश
ये पढ़ा क्या?
X