ताज़ा खबर
 

आगरा: महिला खिलाड़ी से घर में घुसकर छेड़छाड़ भाई को पीटा, थाने में मिली सलाह- सुलह कर लो करियर खराब हो जाएगा

महिला खिलाड़ी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि यह घटना उस वक्त हुई जब वो वर्कआउट के बाद अपने घर में सो रही थीं।

uttar pradesh, agra, woman badminton playerमहिला खिलाड़ी का आरोप है कि घर में घुसकर उन्हें यौन प्रताड़ना दी गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में महिला बैडमिंटन खिलाड़ी का आरोप है कि उनके साथ घर में घुसकर छेड़खानी की गई और उन्हें यौन प्रताड़ना दी गई। 21 साल की महिला खिलाड़ी पर यौन हमला करने का आरोप उनके पड़ोसी पर ही लगा है। महिला खिलाड़ी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि यह घटना उस वक्त हुई जब वो वर्कआउट के बाद अपने घर में सो रही थीं। महिला का कहना है कि उनका पड़ोसी विनोद सुबह करीब 9.30 बजे उनके घर में घुसा था और उसने पहले उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश कि और जब उन्होंने इसका विरोध किया तब उसने उनके साथ गलत काम किया और उन्हें प्रताड़ित किया।

पीड़िता के मुताबिक घटना के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था। उनके छोटे भाई घर से थोड़ी दूर पर थे और चीखने-चिल्लाने की आवाज आने के बाद वो उनके बचाव के लिए घर पहुंचे थे। लेकिन इसके बाद जल्दी ही विनोद और उसके घरवाले जमा हो गए और उन्होंने उनके भाई तथा उसके दोस्त की पिटाई कर दी। महिला खिलाड़ी ने इस मामले में स्थानीय पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिला खिलाड़ी का कहना है कि ‘जब मैंने इस संबंध में स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की तब आरोपी के घरवाले वहां थाने में पहले से मौजूद थे। मुझे सलाह दिया गया कि मैं सुलह कर लूं वरना मेरा करियर खराब हो जाएगा क्योंकि एफआईआर में मेरा नाम होगा…इसलिए मैंने एफआईआर दर्ज नहीं कराया और मैं घर वापस आ गई।’

पीड़िता के मुताबिक इसके बाद आरोपी परिवार के लोगों ने एक बार फिर उनपर हमला किया। इस बार महिला खिलाड़ी ने यहां के एसएसपी बबलू कुमार से संपर्क कर एफआईआऱ दर्ज करवाने की मांग की। एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद इस मामले में केस दर्ज किया जा सका। पीड़िता का आरोप है कि पड़ोसी उन्हें लगातार धमकी देते हैं और उनका करियर खराब कर देने की बात भी कहते हैं।

इस मामले में यहां के एसएसपी बबलू कुमार ने मीडिया को जानकारी दी है कि ‘आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनपर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं 354, 323, 452 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी प्रक्रिया जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिया के अलावा इस अभिनेत्री के घर भी ड्रग्स मामले में छापेमारी, क्राइम ब्रांच के बुलाने पर भी नहीं आईं
2 कानपुर: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ WI-fi Network मोबाइल में दिखने पर मचा हड़कंप, पुलिस जुटी जांच में
3 यूपी: राह चलती लड़की को खेत में खींच की छेड़खानी, Video किया वायरल; पीड़िता ने जहर खाकर दी जान
ये पढ़ा क्या?
X