ताज़ा खबर
 

आगरा: दारोगा ने घर में घुस छात्रा को लात-घूंसे से पीटा, CCTV में कैद घटना; जांच के आदेश जारी

घर के अंदर आने के बाद दारोगा ने परिवार की महिला सदस्यों से अभद्रता शुरू कर दी। उन्हें रोकने आई घर की बेटी से दारोगा की बहस हो गई। इसके बाद दारोगा ने लात-घूंसे और डंडे से लड़की की पिटाई शुरू कर दी।

Agra, uttar pradesh, policeआरोप है कि पुलिस ने घर की महिला सदस्यों से अभद्रता की है। फोटो सोर्स- ANI

आगरा पुलिस के एक दारोगा पर आरोप लगा है कि उन्होंने घर में घुसकर एक छात्रा की पिटाई की है। आरोप है कि दारोगा ने 12वीं की छात्रा को लात-घूंसे से पीटा। इस दौरान लड़की की मां दारोगा के हाथ-पैर जोड़ती रही लेकिन उनकी बेरहमी जारी रही। कहा जा रहा है कि यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित परिवार अब इस मामले में न्याय की मांग कर रहा है।

परिवार के सदस्य CCTV कैमरे के फुटेज को लेकर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास भी गए थे। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक यहां के एसएसपी बब्लू कुमार ने कहा कि ‘एक परिवार ने आऱोप लगाया है कि सोमवार की रात कुछ पुलिसवाले उनके घर में घुसे थे और उन्होंने घर के सदस्यों की पिटाई की है। मैंने इस घटना को लेकर जांच के आदेश दिये हैं।’

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना आगरा के थाना छत्ता की जीवनी मंडी इलाके की है। जीवनी मंडी चौकी प्रभारी प्रभात सागर और कुछ अन्य पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि इन सभी ने रात के वक्त परिवार के दरवाजे पर दस्तक दी। लेकिन घर के लोगों ने यह कहते हुए दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया कि घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं है। इसके बाद पुलिस वालों ने घर का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर दाखिल हो गए।

बताया जा रहा है कि घर के अंदर आने के बाद दारोगा ने परिवार की महिला सदस्यों से अभद्रता शुरू कर दी। उन्हें रोकने आई घर की बेटी से दारोगा की बहस हो गई। इसके बाद दारोगा ने लात-घूंसे और डंडे से लड़की की पिटाई शुरू कर दी। कहा जा रहा है कि इस दौरान लड़की की मां ने दारोगा प्रभात सागर के हाथ-पैर जोड़े की वो उनकी बेटी पर रहम करें लेकिन उन्होंने लड़की की जमकर पिटाई कर दी। ‘NBT’ की खबर के मुताबिक यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

मंगलवार को पीड़ित परिवार इस CCTV कैमरे के फुटेज को लेकर एसएसपी बब्लू कुमार के पास पहुंचा था और मामले में इंसाफ की गुहार लगाई थी। इस मामले में एसएसपी ने सीओ विकास जायसवाल को घटना की जांच करने का आदेश दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली: राष्ट्रपति भवन में तैनात आर्मी जवान ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
2 जितना ड्रग्स का केस रिया पर बना है उतना गांजा दिल्ली की सड़कों पर मिलता है, बोले पूर्व एसीपी; लोगों ने दिल्ली पुलिस पर उठाए सवाल
3 झारखंड: महिला सत्संग आश्रम में घुस कर साध्वी से गैंगरेप, BJP सांसद ने ट्वीट कर CM हेमंत सोरेन को दी जानकारी; कार्रवाई शुरू
ये पढ़ा क्या?
X