ताज़ा खबर
 

UP: आगरा में खनन माफिया का आतंक, रेत लदा ट्रैक्टर रोकने पर दरोगा को मार दी गोली; इलाके में सनसनी

Uttar Pradesh Crime News, Agra: फायरिंग करने के बाद आरोपी भागने लगा लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। मामले में खनन माफिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Author आगरा | Published on: November 4, 2019 8:27 AM
पुलिसकर्मी, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

Uttar Pradesh Crime News, Agra: उत्तर प्रदेश से एक बार फिर पुलिसवालों पर हमले की खबर सामने आई है। ताजा मामला आगरा का है, जहां खनन माफिया के बढ़ते आतंक के बीच इरादतनगर थाना क्षेत्र में माफिया ने एक दरोगा को गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। जिसके बाद दरोगा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने खनन माफिया को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

गश्त के दौरान मारी गोली: पुलिस ने बताया कि रविवार को थाने में तैनात दरोगा निशामक त्यागी और सिपाही जितेंद्र गश्त पर थे। इस दौरान गांव सदुपरा पीपल रास्ते पर रेत से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली आ रही थी। घायल सब इंस्पेक्टर त्यागी ने बताया कि उन्होंने जब उसे रुकवाया तो इस पर ट्रैक्टर चालक ट्रॉली में लदी रेत उतारने लगा। रोकने पर उसने तमंचे से गोली चलाई, जो त्यागी के पैर में लगी।

Hindi News Today, 04 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

आरोपी गिरफ्तार: फायरिंग करने के बाद आरोपी भागने लगा लेकिन दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। मामले में थाना इरादतनगर के पुलिस निरीक्षक सूरज प्रसाद के अनुसार खनन माफिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घायल दरोगा का उपचार आगरा में देहली गेट स्थित पुष्पांजलि हॉस्पिटल में चल रहा है।

बढ़ रहे हैं पुलिसवालों पर हमले: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आगरा में खनन माफिया ने पिछले पांच महीने के अंदर पुलिस पर करीब पांच से ज्यादा बार हमले किए हैं। इससे पहले खेरागढ़ फिर रुनकता में भी पिलिसवालों पर हमले हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 MP: भाजपा सांसद पर पुलिस चौकी तोड़ने के मामले में FIR दर्ज, CCTV फुटेज में आए थे नजर
2 झगड़ा सुलझाने गई UP Police को शराबियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 2 सिपाही अस्पताल में भर्ती
3 Bihar: नीतीश सरकार में मंत्री के बेटे पर हमला, गाड़ी से उतारकर पीटा; फिर पिस्टल की बट से किया घायल