ताज़ा खबर
 

अब महिला क्रिकेटर की घर में मिली लाश, फांसी लगाकर खुदकुशी की आशंका

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट के अंदर खुदकुशी कर ली थी।

crime, crime newsमहिला क्रिकेटर की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। फोटो क्रेडिट- नरेंद्र कुमार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब एक महिला क्रिकेटर का शव उनके घर से बरामद हुआ है। अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम की यह खिलाड़ी बेहद प्रतिभावान थीं। यह खिलाड़ी पिछले एक साल से त्रिपुरा अंडर-19 टीम से जुड़ी हुई थीं। अंडर-23 आयु वर्ग में इस खिलाड़ी ने टी-20 भी खेला है।

महिला खिलाड़ी त्रिपुरा की रहने वाली थीं। बताया जा रहा है कि 16 साल की खिलाड़ी का शव मंगलवार की रात उनके घर में मिली है। बताया जा रहा है कि महिला खिलाड़ी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। महिला रियांग नाम की आदिवासी जनजाति से आती थीं। Tripura Cricket Assocation Secretary तिमिर चंद्रा ने कहा कि राज्य ने एक उभरता हुआ खिलाड़ी खो दिया। एक खिलाड़ी ने ‘PTI’ को बातचीत करते हुए वो काफी अच्छी थीं और हमें उनकी मौत से गहरा सदमा लगा है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वो किसी मानसिक परेशानी से गुजर रही थीं। इसपर उनकी साथी ने कहा कि वो सीजन में काफी बेहतरन प्रदर्शन कर रही थी तब ही लॉकडाउन की वजह से सबकुछ बंद हो गया। हमने कुछ ऑनलाइन क्लास साथ में किया था लेकिन हमें उनकी पारिवारिक समस्या के बारे में जानकारी नहीं थी।

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट के अंदर खुदकुशी कर ली थी।

उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद मनोरंजन जगत और उनके फैंंस दंग रह गए थे। सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों और उनके चाहने वालों ने उनकी मौत को लेकर साजिश की बात कही है।

इधर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी आत्महत्या की वजहों को लेकर जांच चल रही है। इस बीच करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एक्ता कपूर के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में केस दर्ज कराया गया है।

सुशांत सिंह के आत्महत्या से जुड़े मामले में इन सभी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। वकील सुधीर कुमार ओझा ने यह केस दर्ज कराया है। कुल 8 लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दलित दूल्हा घोड़ा पर चढ़कर जा रहा था बारात, ऊंची जाति वाले आए और खींच दी लगाम, गिरकर लड़का घाय
2 हरियाणा: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट गिरफ्तार, अफसर की की थी चप्पल से पिटाई
3 मध्य प्रदेश: दिग्विजय सिंह ने CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, राहुल गांधी के खिलाफ Video शेयर करने का मामला
ये पढ़ा क्या?
X