ताज़ा खबर
 

सुशांत के बाद बिहार के एक और अभिनेता की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों का आरोप- मर्डर हुआ, मुंबई पुलिस ने FIR की कॉपी भी नहीं दी

अक्षत के साथ रह रही उनकी महिला मित्र स्नेहा चौहान ने परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी थी। स्नेहा मूल रूप से नोएडा की रहने वाली हैं।

akshat utkarsh. bollywood, mumbaiअभिनेता के साथ रह रही महिला मित्र ने परिजनों को घटना की सूचना दी थी। फोटो सोर्स – फेसबुक, @akshat utkarsh

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच अभी जारी है। इस बीच बिहार के एक और एक्टर की मुंबई में मौत हो गई है। फिल्म इंडस्ट्री में पांव जमाने की कोशिश में लगे अक्षत उत्कर्ष का शव मंगलवार को बिहार पहुंचा है। अक्षत उत्कर्ष मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे और एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के लिए मायानगरी गए थे।

अक्षत की मौत को उनके परिजन संदिग्ध बता रहे हैं। उनका दावा है कि अक्षय की हत्या की गई है। इतना नहीं उनका यह भी दावा है कि मुंबई पुलिस इस मामले में उनका सहयोग नहीं कर रही है। अक्षत उत्कर्ष के मामा रंजीत सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अक्षत ने रविवार की रात करीब 9 बजे अपने पिता से आखिरी बार बातचीत की थी, हालांकि उस रात के बाद अचानक उन्हें अक्षत उत्कर्ष की मौत की खबर मिली। अक्षत के साथ रह रही उनकी महिला मित्र स्नेहा चौहान ने परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी थी। स्नेहा मूल रूप से नोएडा की रहने वाली हैं। स्नेहा ने अक्षत के फुफेरे भाई को फोन कर कहा था कि अक्षत ने फांसी लगाई है।

सूचना मिलने के बाद अक्षत के परिजन सोमवार को मुंबई गए थे। परिजनों के अनुसार अक्षत को गंभीर हालत में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया था। जहां से उन्हें कूपर हॉस्पिटल भेज दिया गया। कूपर हॉस्पिटल में अक्षत की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि 6 फीट हाइट वाला अक्षत मोटे तौलिए से फंदा लगाकर कैसे मर सकता है? अक्षत ने आत्महत्या नहीं की है। उनकी हत्या की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में केस दर्ज किया गया है। परिजनों का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने उन्हें एफआईआऱ की कॉपी भी नहीं दी है। पटना एयरपोर्ट पर उभरते कलाकार की डेड बॉडी पहुंचने के बाद परिजनों को उनका मृत शरीर सौंपा गया। बता दें कि अक्षत दो साल से मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रह रहे थे। उन्होंने एमबीए किया था। मुंबई में प्राइवेट कंपनी में जॉब करने के साथ ही एक्टिंग भी कर रहे थे। आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में उन्होंने रोल किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 SAD प्रवक्ता मनजिंदर सिंह का दावा, करण जौहर की शिकायत पर पाकिस्तान से मिल रही धमकियां; फोन पर बोला- तेरे को ठोकेंगे
2 ‘सुशांत और दिशा सालियान की मौत में अरबाज खान की भूमिका’ Facebook पर ऐसा लिखने वालों पर एक्टर ने दर्ज कराया मुकदमा
3 बिहार: 4 दिन पहले चुनाव का ऐलान होने के बाद राज्य में बढ़ीं आपराधिक घटनाएं, पत्रकार को भी मारी गोली
यह पढ़ा क्या?
X