ताज़ा खबर
 

मंदसौर के बाद अब सतना में हैवानियत का शिकार बनी मासूम, 4 साल की बच्ची को अगवा करके किया बलात्कार

मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं नहीं रुक रहीं हैं। मंदसौर में सात वर्षीय छात्रा के साथ हैवानियत की घटना पर अभी हंगामा मचा है कि मध्य प्रदेश में एक और घटना हुई है।

Author नई दिल्ली | July 3, 2018 13:24 pm
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं नहीं रुक रहीं हैं। मंदसौर में सात वर्षीय छात्रा के साथ हैवानियत की घटना पर अभी हंगामा मचा है कि मध्य प्रदेश में एक और घटना हुई है। सतना जिले में भी चार साल की बच्ची के दुष्कर्म की वारदात सामने आई है।बच्ची का अपहरण कर दरिंदे ने दुष्कर्म किया, फिर उसे जंगल में फेंककर चलते बने।गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक उचेहरा थाना क्षेत्र के परसमनिया गांव में आरोपी महेंद्रराज गोड़ बच्ची के घर पहुंचा और उसने उसके पिता के साथ बाचतीच की। इस दौरान बच्ची आंगन में पिता के साथ सो रही थी। आरोपी की नजर बच्ची पर पड़ी तो नीयत खराब हो गई। बातचीत के बाद वह लौट गया। कुछ देर बाद फिर दबे पांव वह बच्ची के घर पहुंचा, तब पिता शौच के लिए बाहर गया था। इस दौरान मौका पाकर आरोपी बच्ची को लेकर गायब हो गया। बच्ची के गायब होने पर गांव में हल्ला मच गया और लोग खोजने लगे।

सोमवार की सुबह तकरीबन तीन बजे बच्ची खून से लथपथ गांव से डेढ़ किलोमीटर जंगल की झाड़ियों में मिली। गांव के लोग बच्ची को लेकर उचेहरा थाने पहुंचे। पिता को शंका हुई कि बच्ची के अपहरण में महेंद्रराज गोंड का हाथ है तो गांववालों ने उसके घर दावा बोल दिया। इस दौरान वह भागने लगा तो उसे दौड़ाकर ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App