ताज़ा खबर
 

Mumbai: गुस्से में पीट-पीटकर पत्नी को जान से मार डाला, फिर लाश के पास 2 दिन बैठा रहा आरोपी, ऐसे खुला मामला

मुंबई में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने गुस्से में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं, खुद 2 दिन तक लाश के पास ही बैठा रहा।

Author मुंबई | May 26, 2019 11:48 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मुंबई के वडाला में एक एक शख्स ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद वह 2 दिन तक लाश के पास ही बैठा रहा। बदबू आने पर पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नशे का आदी है आरोपी: आरोपी की पहचान संजय कुमार (29) के रूप में हुई है। वह कपड़े की एक दुकान पर काम करता है। जांच में पता चला कि आरोपी को नशे की लत है, जिसके चलते उसकी पत्नी से झगड़ा होता रहता था। वारदात वाले दिन भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने गुस्से में अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

National Hindi News, 26 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

2 दिन लाश के पास बैठा रहा: वडाला टीटी थाने के पुलिसकर्मियों ने बताया कि हत्या 19 मई को हुई, जबकि इसकी जानकारी 21 मई को मिली। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि संजय के घर से अजीब-सी बदबू आ रही थी। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो पत्नी सुमन की लाश के पास आरोपी बेहोशी की हालत में पड़ा था। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि अपनी पत्नी की ह्त्या करने के बाद आरोपी 2 दिन तक उसकी लाश के पास ही बैठा रहा। वहीं, हत्या करने के बाद उसने अपने हाथ की नसें भी काट ली थीं। फिलहाल आरोपी को सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश: पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में उन्हें गुमराह करने का प्रयास किया। उसने पुलिस को बताया कि सुबह जब उसकी पत्नी सोकर नहीं उठी तो वह डर गया। इसके बाद उसने सुसाइड करने की कोशिश की। वहीं, महिला की मां व भाई ने बताया कि संजय नशे का आदी है, जिसके चलते पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। करीब 11 महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी। दोबारा पूछताछ करने पर आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की मौत सिर में चोट लगने से हुई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X