ताज़ा खबर
 

नशे के आदी शख्स ने पत्नी-बच्चों की हत्या कर लगाया मौत को गले, ड्रग डिपेंडेंसी ट्रीटमेंट सेंटर में नर्स थी पत्नी

गाजियाबाद में नशे के आदी बेरोजगार शख्स ने पहले अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी, फिर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक आरोपी नशा करता था और वित्तीय दिक्कतों का सामना कर रहा था।

Author गाजियाबाद | Published on: July 6, 2019 8:54 AM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

नशे के आदी एक बेरोजगार व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की कथित रूप से हत्या करके आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस द्वारा दी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार तड़के मसूरी पुलिस थाना क्षेत्र के न्यू शताब्दी नगर में हुई। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रदीप अपने अभिभावकों के घर में अपनी पत्नी संगीता (32) और पुत्रियों मनस्वी (आठ), यशस्वी (पांच) और ओजस्वी (तीन) के साथ रहता था। एसएसपी ने बताया कि वह नशा करता था और वित्तीय दिक्कतों का सामना कर रहा था। उसकी पत्नी संगीता कमला नेहरु नगर स्थित नेशनल ड्रग डिपेंडेंसी ट्रीटमेंट सेंटर में नर्स के तौर पर कार्यरत थी।

पत्नी के चरित्र पर करता था शकः पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रदीप अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। प्रदीप के पिता फेरू वाल्मीकि ने बताया कि उन्होंने तड़के चार बजे अपनी बहू के चिल्लाने की आवाज सुनी। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने उनके कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन असफल रहा। मैंने अपने पड़ोसियों को बुलाया। वे भी दरवाजा खोलने में असफल रहे। हमने तत्काल पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने दरवाजा तोड़ा। हमें प्रदीप और उसकी पुत्रियां बिस्तर पर मिलीं। संगीता खून से लथपथ मिली। वह रो रही थी।’’सभी को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

National Hindi News, 05 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजारः एसएसपी ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि प्रदीप ने अपनी पत्नी संगीता की हत्या उसके सिर पर हथौड़ा मारकर की। हो सकता है कि उसने अपनी पुत्रियों को जहर दिया हो।’’शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। अधिकारी ने बताया कि मौत का कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेटे की मौत के बाद पिता ने उसकी Girl Friend को बनाया पार्टनर
2 प्रिंसिपल ने टीचर का न्यूड वीडियो बनाया, 2 साल तक किया बलात्कार, जबरन कराया गर्भपात
3 पंजाब : भीख मांगने के बहाने बदमाशों ने घर में घुस की लूटपाट, बुजुर्ग महिला को 15 बार मारा चाकू, लगे 100 टांके