ताज़ा खबर
 

महानदी ब्रिज के नीचे मिली थी एक्ट्रेस की लाश, सिर और चेहरे पर गहरे जख्म से उठे थे कई सवाल

खुलासा हुआ था कि सिमरन की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी। उनकी फैमिली ने पति के खिलाफ हैरेसमेंट का केस भी दर्ज करा रखा था।

फाइल फोटो। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

मनोरंजन जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हुईं जिनकी आकस्मिक मौत ने सबको हैरान कर दिया था। आज हम बात करेंगे ओडिया एक्ट्रेस सिमरन सिंह की। सिमरन सिंह को सेल्फी बेबो के नाम से भी जाना जाता था। साल 2019 में महानदी ब्रिज के पास से एक्ट्रेस सिमरन सिंह की लाश मिली थी।

उस वक्त खुलासा हुआ था कि एक्ट्रेस के सिर औऱ चेहरे पर जख्म के निशान थे। उनकी डेड बॉडी के पास से पुलिस को चमडे का एक बैग भी मिला था। एक्ट्रेस की मौत के बारे में पता नहीं चल पाया था। हालांकि उस वक्त उनके परिवार के सदस्यों ने हत्या किये जाने का आऱोप लगाया था। अभिनेत्री ने Selfie Bebo, Rickshawala, Rimjhim, Mor Girlfriend-2, Dil Ka Raza, Dj Babu Return जैसी एल्बमों में एक्टिंग किया था।

संबलपुरी और ओडिया एलबम की एक जानी-मानी अभिनेत्री सिमरन सिंह की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। उस वक्त बताया गया था कि सिमरन पहली जनवरी को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने केसिंगा गई थी। वहां से लौटने के दौरान उसके साथ यह हादसा हुआ था। नववर्ष के अवसर पर उसे केसिंगा में आयोजित एक सांस्कृतिक में बुलाया गया था।

खुलासा हुआ था कि सिमरन की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी। उनकी फैमिली ने पति के खिलाफ हैरेसमेंट का केस भी दर्ज करा रखा था। एक्ट्रेस की मौत के बाद उसके पति युग सुना को पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया था। सिमरन की मौत के बाद पति को भेजा उनका आखिरी वॉइस मैसेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

उस वक्त वॉयस मैसेज को लेकर कहा गया था कि अभिनेत्री ने कहा था कि ‘हर कोई यही करता है कि मैं ड्रामा कर रही हूं लेकिन ऐसा नहीं है। मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं और मेरे लिए खुद को संभालना मुश्किल हो गया है..तुम अगर एक बार भी मुझसे ये कहते कि तुम्हें सबकुछ छोड़कर अपने पास घर लौट आना चाहिए तो मैं तुम्हारे लिए ये भी कर देती…

मेरा विश्वास करो युग, मैंने तुम्हारा नाम अपनी बॉडी पर लिखवाया है। मैं चाहती थी कि तुम हमारे रिश्ते को बचाने के लिए कोशिश करो, लेकिन तुमने ऐसा नहीं किया…मैं तुमसे, खुद से और अपने परिवार से बहुत दूर जा रही हूं।” ये कहते हुए सिमरन ने वॉइस मैसेज खत्म कर दिया था।

Next Stories
1 अमिताभ के फैन ने बनाया था ‘बच्चन गैंग’, थ्रिलर फिल्में देख करता था वारदात; ऐसे पकड़ाए थे बदमाश
2 ‘डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन के साथ आई थीं नजर, संदिग्ध हालत में घर में मिली थी अभिनेत्री की लाश
3 आधी रात बदमाशों से अकेले भिड़ गई थी बेटी, बहादुरी देख बम पटक कर भागे थे गुंडे…
ये पढ़ा क्या?
X