ताज़ा खबर
 

‘बेटी को गंदी नजर से देख रहा था’ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति ने अभिवन कोहली पर लगाए संगीन इल्जाम

राजा चौधरी ने कहा है कि जब श्वेता 'बिग बॉस' के घर में थीं तब वो एक दिन अपनी बेटी पलक से मिलने उसके घर गए हुए थे।

श्वेता तिवारी के पूर्व पति ने अपनी अभिवन कोहली पर कई इल्जाम लगाए। फोटो सोर्स – Indian Express

फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की शादीशुदा जिंदगी एक बार फिर तूफानों में घिर गई है। उनकी बेटी पलक ने अपने सौतेले पिता और श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिवन कोहली पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में अभिवन कोहली को हवालात की हवा भी खानी पड़ी थी हालांकि अब उन्हें जमानत मिल चुकी है। लेकिन अब श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने अभिवन कोहली पर कई संगीन आरोप लगाया है।

‘Spotboye’ से बातचीत करते हुए राजा चौधरी ने कहा है कि जब श्वेता ‘बिग बॉस’ के घर में थीं तब वो एक दिन अपनी बेटी पलक से मिलने उसके घर गए हुए थे। अभिनव ने बताया कि ‘एक बार मैं अपनी बेटी से मिलने उसके घर गया तो मैंने देखा कि अभिनव का व्यवहार पलक के साथ काफी बुरा था। वो पलक पर एक बॉस की तरह धौंस जमा रहा था।

वो उससे कह रहा था कि यहां मत बैठो…वो उसे गंदी नजर से देख रहा था। यह सब देख कर मेरा खून खौल गया। मैंने उसी वक्त उसे डांटा और हमारे बीच विवाद शुरू हो गया जो थाने तक पहुंच गया। मैंने थाने के बाहर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। यहां तक कि मैंने पुलिसवालों से कहा कि उसने मेरी बेटी के साथ गलत व्यवहार किया है। लेकिन जब श्वेता ‘बिग बॉस’ के घर से वापस आई तो उसने उल्टे मुझ पर ही आरोप लगाना शुरू कर दिया।’

श्वेता तिवारी के पहले पति ने बताया कि पलक के साथ हुए हालिया घटना के बारे में उन्होंने ज्यादा उनसे बातचीत नहीं की है। उन्होंने कहा कि इस बारे में जानने के बाद मैंने पलक से संपर्क किया लेकिन उसने मुझसे सिर्फ इतना ही कहा कि ‘पापा आप चिंता ना करें मैं ठीक हूं।’ बहरहाल आपको बता दें कि पलक तिवारी ने खुद Instagram पर एक पोस्ट डालकर अपनी आपबीती कुछ दिनों पहले बताई है।

उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था कि उनके पिता ने उनका शारीरीक शोषण नहीं किया और ना ही उनकी पिटाई की गई थी। पलक ने कहा था कि उनके पिता अक्सर उनके साथ अनुचित तरीके से बातचीत करते थे। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App