ताज़ा खबर
 

ब्लू फिल्म में काम करने के लिए मजबूर करता था, मशहूर एक्ट्रेस ने पति को दी थी दर्दनाक मौत

अभिनेत्री के इस जुर्म पर कई दिनों तक पर्दा पड़ा रहा। लेकिन कहते है जुर्म कभी छिपता नहीं और अपराधी कभी बचता नहीं। पीटर के लापता होने की जांच कर रही पुलिस के हाथ इस घटना के 7 महीने बाद आखिरकार अभिनेत्री तक पहुंच ही गए।

Author Updated: April 16, 2019 7:48 PM
पति की हत्या कर अभिनेत्री ने उनके शव को दफना दिया।

वो अभी महज 22 साल की थीं और उनका फिल्मी करियर शायद अभी बाकी था। लेकिन यहां होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। इस अभिनेत्री की जिंदगी में जितनी जल्दी खुशियां आईं उतनी ही तेजी से यह खुशियां अंधेरों में गुम हो गईं। आज हम जिस अभिनेत्री की चर्चा कर रहे हैं उनका नाम है श्रृति चंद्रलेखा। कुछ तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम करने वाली इस अभिनेत्री की निजी जिंदगी उथल-पुथल से भरी रही। शायद यही वजह है कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा मोड़ भी आया जब उन्होंने हालात से मजबूर होकर एक ऐसा भयानक कदम उठाया जिसने उन्हें हमेशा के लिए गुमनामी के अंधेरे में ढकेल दिया। इस अभिनेत्री ने कम उम्र में ही दक्षिण भारत की फिल्मों में काम की तलाश शुरू कर दी थी। महज 16 साल की उम्र में श्रुति को मंजूनाथ नाम के एक शख्स से प्यार हुआ और उन्होंने उनसे शादी भी कर ली। हालांकि यह शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकी और श्रुति अपने पति से अलग हो गईं।

इसके बाद श्रुति ने एस रोनाल्ड पीटर प्रिंजो नाम के एक शख्स के साथ दूसरी शादी रचा ली। इस शादी के बाद अभिनेत्री की जिंदगी में ऐसा भूचाल आया जिसने ना सिर्फ उनके करियर को तबाह कर दिया बल्कि अभिनेत्री खुद भी ऐसी मुश्किलों से घिर गईं जिससे वो कभी बाहर नहीं आ सकीं। श्रुति का पति पीटर ऑनलाइन ग्रोसरी शॉप चलाता था। इस बिजनेस में पीटर को काफी घाटा हुआ। घाटे के बाद इस बिजनेस में निवेश करने वाले पीटर के कुछ साथी उससे अपना पैसा वापस मांगने लगे। लेकिन पीटर ने पैसे देने से इनकार कर दिया और वो बेंगलुरु चला गया। व्यापार में घाटा और पैसा लौटाने के दबाव ने पीटर को इस कदर परेशान कर दिया कि उसने पोर्न फिल्में बनाने की ठान ली।

अब पीटर ने अपनी पत्नी श्रुति चंद्रलेखा पर ब्लू फिल्मों में काम करने का दवाब बनाना शुरू कर दिया। पति की यह बात सुनकर एक बार तो श्रुति हैरान रह गई थीं और उन्होंने पीटर को इसके लिए साफ-साफ मना भी कर दिया था। लेकिन इसके बावजूद पीटर ने श्रुति पर पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए बार-बार दवाब बनाना शुरू कर दिया। पति की बातों से परेशान इस एक्ट्रेस ने 18 जनवरी 2014 को पीटर प्रिंजो को दूध में जहर मिलाकर पीने के लिए दे दिया। जहर के असर से जब पीटर बेहोश हो गया तब अभिनेत्री ने अपने कुछ साथियों की मदद से पीटर का गला घोंट दिया। इतना ही नहीं इन सभी ने मिलकर पीटर के शव को कार में डाला और उसे पलायमकोट्टि के आर्शिवथा नगर में दफना भी दिया।

अभिनेत्री के इस जुर्म पर कई दिनों तक पर्दा पड़ा रहा। लेकिन कहते है जुर्म कभी छिपता नहीं और अपराधी कभी बचता नहीं। पीटर के लापता होने की जांच कर रही पुलिस के हाथ इस घटना के 7 महीने बाद आखिरकार अभिनेत्री तक पहुंच ही गए। अभिनेत्री ने पुलिस के सामने उस वक्त कबूल किया था कि उनका पति उनपर पोर्न फिल्मों में ग्रुप सेक्स में हिस्सा लेने के लिए मजबूर करता था, इसीलिए उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में अभिनेत्री तथा उनके अन्य साथियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कानून के मुताबिक कार्रवाई की। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कटी हुई गर्दन लेकर सड़क पर दौड़ा शख्स, देखकर हैरान रह गए लोग
2 महाराष्‍ट्र: दो बेटियों को मार डाला, प्रेमी संग भागी बीवी को लाशों की फोटो भेजकर दे दी जान
3 सिर काट नाले में फेंका, इस मशहूर एक्ट्रेस को पति ने दी थी दर्दनाक मौत