ताज़ा खबर
 

‘साथ नहाने, मसाज की करता था मांग’, प्रोड्यूसर को ‘पिशाच’ बता अभिनेत्री ने सुनाई थी यौन शोषण की भयानक दास्तान

फिल्म को प्रोड्यूस करते वक्त प्रोड्यूसर ने फिल्म की जरुरत से अलग हटकर स्क्रिप्ट में सलमा का एक अन्य औरत के साथ सेक्स सीन डाला, जिसमें सलमा को न्यूड दिखना था

Author Updated: March 8, 2019 12:01 PM
एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर कई गंभीर आरोप लगाए। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

फिल्म और ग्लैमर की दुनिया हमेशा रहस्यमयी रही है। खास कर महिलाओं को लेकर इस मायावी दुनिया से कई ऐसी  खबरें आई हैं जिन्हें जानकर हम चौक जाते हैं। आज हम जिस मशहूर अभिनेत्री की चर्चा कर रहे हैं उनकी फिल्मों ने कई बड़े-बड़े पुरस्कार जीते। हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सलमा हायक ने वाइल्ड वाइल्ड वेस्ट, डेसपरोडो, फूल्स रश इन जैसी कई बड़ी हॉलीवुड फिल्मों में काम किया। ‘फ्रीडा’ फिल्म ने सलमा हायक को बड़ी पहचान दिलाई थी। लेकिन शोहरत और नाम कमाने वाली यह अभिनेत्री भी इस मायावी दुनिया में मर्दों की बुरी नजर से खुद को बचा न सकी।

अभिनेत्री ने खुद ‘New York Times’ से बातचीत के दौरान अपने यौन शोषण की भयानक दास्तान के बारे में बताया था। अभिनेत्री ने एक फिल्म प्रोड्यूसर के बारे में कहा था कि ‘वो कई सालों तक मेरा खून चूसने वाला पिशाच था।’ सलमा हायक ने आगे बताया था कि इस प्रोड्यूसर ने अलग-अलग जगहों पर होटल में बुलाकर उनका यौन शोषण किया था। एक बार उन्होंने प्रोड्यूसर की डिमांड को मानने से इनकार कर दिया था तो उसने उन्हें जान से मारने तक की धमकी दे दी थी।

salma hayek, actress, crime हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायक। फोटो सोर्स – Indian Express

सलमा हायक ने प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन के बारे में कहा था कि मैक्सिकन आर्टिस्ट ‘फ्रीडा काल्हो’ की बायोग्राफी पर काम करने के दौरान वाइनस्टाइन ने उनसे साथ में नहाने और मसाज देने की मांग की थी। यौन उत्पीड़न की शिकार इस एक्ट्रेस ने #MeToo के तहत सोशल मीडिया पर भी अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया था। सलमा ने बताया था कि वाइनस्टाइन की हरकतें बेहद बुरी थीं। उसकी डिमांड सेक्स और साथ में नहाने से ज्यादा आगे बढ़ चुकी थी।  ‘फ्रीडा’ फिल्म को प्रोड्यूस करते वक्त प्रोड्यूसर ने फिल्म की जरुरत से अलग हटकर स्क्रिप्ट में सलमा का एक अन्य औरत के साथ सेक्स सीन डाला, जिसमें सलमा को न्यूड दिखना था।

सलमा ने किसी तरह यह फिल्म पूरी की। हालांकि इस फिल्म ने आगे जाकर दो ऑस्कर भी जीते थे। अभिनेत्री सलमा हायत के इन आरोपों के बाद प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन ने इन सभी आरोपों से साफ इनकार कर दिया था। बता दें कि हॉलीवुड अभिनेत्री  रोज मैकगोवन, एंजेलीना जोली जैसी कई बड़ी अभिनेत्रियों ने भी हार्वे वाइनस्टाइन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सर्वे- हर 3 में से एक महिला को भेजे जाते हैं गंदे SMS, दिल्ली में सबसे ज्यादा शिकायत
2 आंख में मिर्च झोंक पत्‍थर से कूच देता था सिर, 16 साल में 12 हत्‍याएं कीं, पकड़ा गया सीरियल किलर
3 बलात्कार कर महिला को लगा दी आग, पीड़िता ने ऐसा पकड़ा कि जलकर मर गया!