ताज़ा खबर
 

ड्रग्स केस: रागिनी द्विवेदी ने यूरिन सैंपल में मिलाया पानी तो संजना अस्पताल में करने लगी हंगामा, बचने की हर मुमकिन कोशिश रही अभिनेत्रियां

बताया जा रहा है कि रागिनी औऱ संजना के बालों का सैंपल भी जांच के लिए लिया गया है। इन सैंपलों को हैदराबाद के लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा।

drug case, ragini diwediपुलिस ने अभिनेत्री का दोबारा यूरिन सैंपल लिया है। फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम

फिल्म इंडस्ट्री के ग्लैमर में ड्रग्स के कॉकटेल की जांच जारी है। ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़ी गईं कन्नड़ फिल्म उद्योग की अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी का बीते 4 सितंबर को बेंगलुरू के KC General Hospital में डोप टेस्ट किया गया। लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बात सामने आ रही है कि रागिनी द्विवेदी ने अपने यूरिन सैंपल से छेड़छाड़ की थी। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने अपनी यूरिन सैंपल में पानी मिला दिया था ताकि टेस्ट के दौरान रिपोर्ट बदल जाए।

दरअसल यूरिन की जांच के दौरान लैब के चिकित्सकों ने अभिनेत्री की इस चालाकी का पर्दाफाश कर दिया। लिहाजा अब पुलिस ने अभिनेत्री का दोबारा यूरिन सैंपल लिया है और इस बार पुलिस की तरफ से पूरी कोशिश की गई है कि वो अपने सैंपल से छेड़छाड़ ना कर सकें। अब अभिनेत्री के यूरिन सैंपल की जांच की जाएगी। यहां आपको बता दें कि रागिनी द्विवेदी पहली अभिनेत्री हैं जिन्हें सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम ने Sandalwood Drug Racket में पकड़ा है। इनके बाद इंडस्ट्री की एक और अभिनेत्री संजना गलरानी को भी पकड़ा गया है।

बताया जा रहा है कि रागिनी औऱ संजना के बालों का सैंपल भी जांच के लिए लिया गया है। इन सैंपलों को हैदराबाद के लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा। आपको बता दें कि इस जांच के जरिए यह पता लगाया जाता है कि किसी इंसान ने पिछले चार या पांच महीनों के अंदर ड्रग्स का सेवन किया है या नहीं। पुलिस को अनुमान है कि अभिनेत्री की जांच रिपोर्ट आने के बाद जांच-पड़ताल को और बल मिलेगा।

आपको बता दें कि इससे पहले संजना गलरानी ने भी डोप टेस्ट से बचने की कोशिश की थी। जब उन्हें जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था तब उन्होंने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया था। हंगामा कर रही अभिनेत्री कह रही थीं कि उन्हें अधिकार है कि वो टेस्ट कराएं या नहीं। उन्होंने पुलिस पर भी उन्हें फंसाने का आरोप लगाया था।

बहरहाल आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच ने इस मामले में दोनों अभिनेत्रियों समेत अब तक कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह भी पता चला है कि ड्रग पेडलर दूसरे राज्यों से ड्रग्स लाते थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना के कहर के बीच पुणे में 12 ऑक्सीजन सिलिंडर ले उड़े चोर, पुलिस जुटी जांच में
2 योगी ‘राज’ में हुआ COVID-19 Kit घोटाला- प्रियंका का आरोप, AAP भी बोली- सब DM पैसे लपेटने में लगे, लूट जारी; पर CM सो रहे हैं
3 दिल्ली: बॉस को गुस्सा आया तो दांत से चबा कर अलग कर दी कर्मचारी की अंगुली, पुलिस ने पकड़ा
ये पढ़ा क्या?
X