ताज़ा खबर
 

युवक के साथ फ्लैट में मृत मिली थीं मशहूर अभिनेत्री, मौत ने मनोरंजन जगत को कर दिया था दंग

आपको बता दें कि गुंटूर की रहने वाली भार्गवी ने प्रवीण के साईं बाबा ऑरकेस्ट्रा में बतौर स्टेज सिंगर अपने करियर की शुरुआत की थी।

तेलुगु एक्ट्रेस भार्गवी। फाइल फोटो। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

चकाचौंध और ग्लैमर से भरी मनोरंजन जगत की दुनिया आम लोगों को काफी पसंद आती है। इस दुनिया के सितारों के कई प्रशंसक भी हैं। हालांकि, एक सच यह भी है कि समय-समय पर इसी ग्लैमर वर्ल्ड से किसी सितारे को लेकर ऐसी भी खबरें आती हैं जिससे सुनने के बाद हर कोई दंग रह जाता है। आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जिक्र कर रहे हैं जिनकी मौत ने मनोरंजन जगत को सन्न कर दिया था।

ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े अभिनेता या अभिनेत्रियों की मौत अक्सर कई सवाल छोड़ जाती हैं। इसी तरह एक उभरती एक्ट्रेस भार्गवी की मौत ने भी लोगों को झकझोर कर रख दिया था। तेलुगु फिल्मों की उभरती अदाकारा भार्गवी की लाश साल 2018 में उनके अपार्टमेंट से मिली थी। उस वक्त पुलिस ने आशंका जताई थी कि एक्ट्रेस की बेरहमी से हत्या की गई थी और फिर उनके लिव-इन पार्टनर प्रवीण कुमार ने सुसाइड कर लिया था। हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में भार्गवी एक कमरे के फ्लैट में रहती थीं।

[ie_dailtioymon id=x811hjj]

अपनी मौत से पहले इस एक्ट्रेस ने तेलुगु फिल्म Ashta Chemma में सेकेंड अभिनेत्री का किरदार निभाया था। उस वक्त पुलिस ने बताया था कि प्रवीण ने चाकू से गोद-गोद कर भार्गवी की हत्या की थी और फिर जहर पीकर खुद सुसाइड कर लिया था। यह बात भी उस वक्त सामने आई थी कि पुलिस ने वहां से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। कहा गया था कि यह सुसाइड नोट प्रवीण ने लिखा है। इसमें लिखा गया था कि ‘हमने आत्महत्या करने का फैसला किया है क्योंकि भार्गवी की मां हमें मिलने की इजाजत नहीं देती हैं।’

हालांकि इस सुसाइड नोट में प्रवीण ने यह भी कहा था कि उसने भार्गवी से साल 2006 में शादी रचाई थी। लेकिन दोनों अलग रहते थे। सुसाइड नोट में लिखा था कि फिल्म में सफलता पूर्वक डेब्यू करने के बाद भार्गवी ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था। हालांकि, इस पूरे मामले में भार्गवी के परिजनों ने कुछ और ही बात कही थी। उन्होंने प्रवीण और भार्गवी की शादी की बात को सिरे से खारिज कर दिया था।

[ie_dailtioymon id=x810w40]

आपको बता दें कि गुंटूर की रहने वाली भार्गवी ने प्रवीण के साईं बाबा ऑरकेस्ट्रा में बतौर स्टेज सिंगर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो टेलीविजन की एंकर बनीं और फिर टीवी धारावाहिकों में भी काम किया। उस वक्त यह बात सामने आई थी कि हत्या से पहले भार्गवी ‘हॉलीडे’ नाम की एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इसके अलावा वो 10 अन्य फिल्मों में काम कर रही थीं।

Next Stories
1 केरोसिन लैंप की रौशनी में की थी पढ़ाई, बिना कोचिंग IAS बने अंशुमन का सफर….
2 यूपी, बिहार की ट्रेनों में मचाती थीं लूटपाट, 11 महिला चोरों के गैंग को एक साथ पुलिस ने पकड़ा था…
3 विदेशी हथियार का जखीरा पकड़ा था, CBI में भी रहे; जानिए कौन हैं पश्चिम बंगाल के नए DGP नीरज पांडे
यह पढ़ा क्या?
X