ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस और TMC नेता नुसरत जहां बनीं ‘दुर्गा’, मिली जान से मारने की धमकी; केंद्र सरकार से मांगी सुरक्षा

नुसरत जहां ने हाल ही में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो 'देवी दुर्गा' के रुप में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में त्रिशूल है।

नुसरत जहां ने इस मामले में सुरक्षा की मांग की है। फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम, @nusratchirps

बंगाल की अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल नुसरत जहां ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है जिसमें वो ‘देवी दुर्गा’ के रुप में नजर आ रही हैं। नुसरत जहां अभी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में हैं। धमकी मिलने के बाद उन्होंने केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार से सुरक्षा की मांग की है।

नुसरत जहां ने हाल ही में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो ‘देवी दुर्गा’ के रुप में नजर आ रही हैं औऱ उनके हाथ में त्रिशूल है। हालांकि उनके इस पोस्ट को देखने के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी और एक मुस्लिम महिला द्वारा हिंदूओं की पूज्य देवी का रुप लेने को लेकर सवाल उठाए।

इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट को देखने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। ‘एक यूजर ने लिखा कि आपके मरने का समय अब आ चुका है…क्या तुम अपना शरीर नहीं ढक सकती हो…अल्लाह से डरिये…’ नुसरत जहां ने यह तस्वीर महाल्या के अवसर पर डाली थी और बाद में उन्होंने इससे संबंधित एक वीडियो भी डाला था।


अभिनेत्री की एक करीबी ने मीडिया को बताया कि ‘हमने पश्चिम बंगाल सरकार और विदेश मंत्रालय के संज्ञान में इस मामले को लाया है। जिसके बाद लंदन में भारतीय दूतावास से संपर्क कर उनकी सुरक्षा के इंतजाम को और बेहतर किये जाने की कोशिश की जा रही है। नुसरत जहां हमेशा ही अपनी धर्मनिरपेक्ष सोच के लिए जानी जाती हैं और ऐसी बातों से वो डरेंगी नहीं।’

आपको बता दें कि इससे पहले भी नुसरत जहां के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। जब उन्होंने दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया था, सिंदूर लगाकर संसद में पहुंची थी या फिर जब नुसरत ने शादी की थी। तब भी कुछ ऐसे ही ट्रोलर्स और धार्मिक नेताओं ने नुसरत के खिलाफ बयानबाजी की थी। बता दें कि नुसरत जहां ने एक हिंदू युवक से शादी रचाई है।

Next Stories
1 सुशांत के बाद बिहार के एक और अभिनेता की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों का आरोप- मर्डर हुआ, मुंबई पुलिस ने FIR की कॉपी भी नहीं दी
2 SAD प्रवक्ता मनजिंदर सिंह का दावा, करण जौहर की शिकायत पर पाकिस्तान से मिल रही धमकियां; फोन पर बोला- तेरे को ठोकेंगे
3 ‘सुशांत और दिशा सालियान की मौत में अरबाज खान की भूमिका’ Facebook पर ऐसा लिखने वालों पर एक्टर ने दर्ज कराया मुकदमा
यह पढ़ा क्या?
X