फिल्म रिलीज होने के 2 दिन बाद हो गई थी मौत, अभिनेत्री आरती अग्रवाल के मरने के बाद इंडस्ट्री पर लगे थे कई आरोप…

अभिनेत्री की मौत के बाद कई तरह के सवाल भी उठे थे। बताया गया था कि साल 2008 तक अभिनेत्री को सिर्फ 4 फिल्में मिली थीं।

crime, crime newsफाइल फोटो। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

फिल्म इंडस्ट्री में कई बार अभिनेता या अभिनेत्रियों की मौत हमें सन्न कर जाती है। कई बार इनकी मौत के बाद गंभीर आरोप भी लगते हैं और मौत की जांच भी होती है। आज बात हम एक ऐसी अभिनेत्री की कर रहे हैं जिनकी मौत उनकी फिल्म के रिलीज होने के महज 2 दिन बात हो गई थी। ‘नू लेका लेनू नेनू’, ‘इंद्रा’ और ‘वसंथम’ जैसी कई तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री आरती अग्रवाल की साल 2015 में मौत हो गई थी। दरअसल अभिनेत्री ने लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी और सर्जरी के कुछ ही दिनों बाद उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। आरती न्यू जर्सी के एक निजी अस्पताल में भर्ती थीं और फिर वहीं पर उनकी मौत हो जाती है। उस वक्त आरती अग्रवा के मैनेजर ने कहा था कि आरती को कार्डियेक अरेस्ट हुआ था।

उस वक्त 31 साल की अभिनेत्री को लेकर यहां कहा गया था कि उन्होंने हैदराबाद के एक सर्जन से उनकी लिपोसक्शन सर्जरी करने के लिए कहा था। यहां आपको बता दें कि आम तौर पर यह सर्जरी शरीर के फैट को घटाने के लिए की जाती है। लेकिन हैदराबाद के चिकित्सक ने अभिनेत्री की सर्जरी करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि उनकी स्किन के अंदर चर्बी नहीं है। उन्होंने अभिनेत्री को यह सर्जरी नहीं कराने की सलाह भी दी थी।

अभिनेत्री की मौत के बाद कई तरह के सवाल भी उठे थे। बताया गया था कि साल 2008 तक अभिनेत्री को सिर्फ 4 फिल्में मिली थीं। इसके बाद निर्देशकों ने उन्हें फिल्म देने से इनकार कर दिया था। इल्जाम लगे थे कि सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़े निर्माता-निर्देशक मोटापे की वजह से ही अभिनेत्री आरती अग्रवाल को अपनी फिल्मों में काम नहीं दे रहे थे। इस वजह से अभिनेत्री काफी परेशान थीं।

कहा जाता है कि हीरोइन शारीरिक तौर पर सामान्य की तुलना में प्लस साइज की थी। इस वजह से उसे काम मिलने को लेकर खासी परेशानी होने लगती थी। उनपर लगातार सेक्सी दिखने का दबाव था। इस चक्कर में उन्होंने अपनी शरीर की चर्बी हटवाने का फैसला कर लिया था। लिपोसक्शन सर्जरी के बाद अभिनेत्री की मौत ने टॉलीवुड को सन्न कर दिया था।

Next Stories
1 ‘तुम कोई कलेक्टर हो क्या?’, सवाल चुभा तो पास कर ली IAS की परीक्षा; प्रियंका शुक्ला की कहानी
2 चर्चित शिमला रेप केस में की थी छानबीन, गोल्ड मेडल भी जीता; सीमा पाहुजा की कहानी…
3 दफ्तर में घुस महिला अफसर को सीने और गर्दन में मार दी थी गोली, ड्रग माफिया पर शिकंजा कसने वाली नेहा शौरी की कहानी
यह पढ़ा क्या?
X