scorecardresearch

जिया खान सुसाइड: अभिनेता सूरज पंचोली ने अदालत में रखी मांग, जिया की मां के खिलाफ जारी हो NBW

Jiah khan Suicide Case: अभिनेता सूरज पंचोली ने अपने वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से अदालत बताया है कि इस मामले में मूल शिकायतकर्ता राबिया को गवाह के रूप में पेश होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह पेश नहीं हो रही।

Jiah khan Suicide Case | Actor Suraj Pancholi | NBW against Jiah Khans mother | जिया खान सुसाइड | सूरज पंचोली
जिया खान ने 3 जून, 2013 को सुसाइड कर लिया था। (Photo Credit – PTI)

अभिनेता सूरज पंचोली ने मंगलवार (27 जून) को खान की मां राबिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट की मांग की है। उन्होंने अपने वकील के माध्यम से दावा किया कि जिया की मां राबिया खान अदालत में पेश नहीं हो रही है, जिसके चलते मुकदमे में देरी हो रही है। बता दें कि, जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अभिनेता पंचोली आरोपी हैं।

अभिनेता सूरज पंचोली ने अपने वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से अदालत को बताया कि इस मामले में मूल शिकायतकर्ता राबिया को गवाह के रूप में पेश होने के लिए बुलाया गया था लेकिन राबिया खान पेश नहीं हो रही है। पंचोली की तरफ से वकील पाटिल ने यह भी बताया कि उन्हें पहले मार्च में और फिर जून में बुलाया गया था।

उस दौरान राबिया खान में अदालत के सामने एक आवेदन पेश किया था, जिसमें बताया गया था कि वह यूके में है और कुछ कारणों के चलते भारत लौटने में असमर्थ हैं। वहीं जब जून महीने की शुरुआत में उन्हें (शिकायतकर्ता राबिया) पेश होने के लिए कहा गया तो फिर से उन्होंने कारण दिया कि 3 जून को जिया खान की पुण्यतिथि है इसलिए वह नहीं आ सकतीं हैं।

अभिनेता पंचोली के आवेदन में कहा गया है कि सीबीआई ने राबिया को समन भेजा लेकिन फिर भी वह अदालत में पेश नहीं हुई हैं। ऐसे में अभिनेता सूरज पंचोली ने खान की मां राबिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट की मांग की है। उनका मानना है कि हर बार वह कोई न कोई कारण देकर अदालत में पेश नहीं होती हैं, जिसके चलते मुकदमें में देरी हो रही है।

हालांकि, अदालत अगले सप्ताह याचिका पर सुनवाई कर सकती है। ज्ञात हो कि अभिनेता सूरज पंचोली साल 2013 में जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों में मुकदमे का सामना कर रहे हैं। इस मामले में अब तक 14 गवाहों से पूछताछ की जा चुकी है।

बता दें कि, जिया खान का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा था। उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म निशब्द से डेब्यू करने के बाद गजनी और हाउसफुल जैसी फिल्मों में भी काम किया था। जिया ने 3 जून, 2013 को सुसाइड कर लिया था, इसी मामले में सूरज पंचोली आरोपी हैं।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X