ताज़ा खबर
 

फोटोशूट और रोल देने के बहाने लड़की से छेड़छाड़ का आरोप, एक्टर गिरफ्तार

पुणे में अभिनेता द्वारा एक लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बता दें कि नाटक में रोल देने के बहाने से उसकी साथ छेड़छाड़ की गई है।

Author पुणे | August 29, 2019 10:01 AM
harassmentप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के पुणे में एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक अभिनेता-निर्देशक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार फोटोशूट के दौरान एक लड़की का कथित रूप से उत्पीड़न करने को लेकर 24 वर्षीय एक अभिनेता-निर्देशक को गिरफ्तार किया है। डेक्कन थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी अभिनेता मंदर कुलकर्णी को 23 अगस्त को पुलिस ने पकड़ा था। बताया जा रहा है कि कुलकर्णी ने कुछ व्यावसायिक नाटकों में अभिनय किया है और वह नाट्य कार्यशालाएं भी आयोजित करता है। पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता लड़की (17) से एक ऐसी ही प्रोग्राम में उसकी मुलाकात हुई थी।

क्या है पूरा मामलाः इस मामले में थाने के एक अधिकारी ने बताया, ‘कुलकर्णी ने यह कहते हुए उसे 16 अगस्त को अपने अपार्टमेंट पर बुलाया कि वह उसे एक नाटक में किरदार देना चाहता है। उसने उसे पहनने के लिए कुछ कपड़े दिए और उसके कुछ फोटो भी खींचे।’ अधिकारी ने यह भी बताया कि उसने उसे एक बिकनी दी और जब लड़की ने एतराज किया तब उसने उसे उस कपड़े में अन्य लड़कियों के साथ अपनी तस्वीर दिखाई।

National Hindi Khabar, 29 August 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की तमाम खबरों के लिए क्लिक करें

घटना के बाद लड़की के मां ने पुलिस से शिकायत कीः अधिकारी के अनुसार लड़की ने उस समय बिकनी पहन ली थी। इसके बाद अभिनेता ने उसके कुछ और फोटो खींचे। बाद में घर पहुंचने पर लड़की ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया जिसने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस के अनुसार भादसं एवं पाक्सो की संबंधित धाराओं के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है और कुलकर्णी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीवी सीरियल ‘नामकरण’ फेम एक्ट्रेस नलिनी नेगी को रूममेट ने पीटा, केस दर्ज
2 पेड़ से पत्ते तोड़ने के विवाद में छात्र पर जानलेवा हमला
3 जमीन के अंदर से मिले 220 बच्चों के नरकंकाल, खोजकर्ताओं ने कहा- देवताओं को खुश करने के लिए चढ़ा दी बलि
ये पढ़ा क्या?
X