ताज़ा खबर
 

…जब ‘वेलकम टू सेंट्रल जेल’ के अभिनेता पहुंच गए थे सेंट्रल जेल, अभिनेत्री ने लगाए थे संगीन इल्जाम

दिलीप को इसके बाद उस वक्त Aluva sub-jail लाया गया था। यहां भी लोगों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया था और वेलकम टू सेंट्रल जेल के नारे भी लगाए थे।

सांकेतिक तस्वीर।

सिनेमा जगत से कई बार हैरान करने वाली खबरें सामने आती हैं। आज हम इसी मनोरंजन जगत के एक ऐसे अभिनेता के बारे में आपको बताने वाले हैं जिनपर कभी गंभीर इल्जाम लगे और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। मलयालम फिल्मों के मशहूर अभिनेता दिलीप पर अपहरण और शारीरीक प्रताड़ना के आरोप लगे थे। जिसके बाद साल 2017 में उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। इन आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अभिनेता के प्रति अपने गुस्से का इजहार भी किया था।

हालांकि, उस वक्त अभिनेता ने कई बार अपने निर्दोष होने की बात कही थी। दिलीप ने मशहूर फिल्म ‘वेलकम टू सेंट्रल जेल’ में काम किया था। जब उन्हें जेल लाया जा रहा था तब कई लोगों की भीड़ जेल के बाहर जमा हो गई थी।

दिलीप पर आरोप लगा था कि मलयालम फिल्मों की एक एक्ट्रेस के अपहरण और उनके शोषण के मामले में उन्होंने मास्टरमाइंड की भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री का कहना था कि उनके साथ यह घटना उस साल फरवरी के महीने में हुई थी। उस वक्त पुलिस सोर्स के हवाले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दिलीप ने एक क्रिमिनल पल्सर सूनी को इस काम के लिए हायर किया था। एक्ट्रेस के साथ दिलीप का निजी और रियल स्टेट बिजनेस में कुछ रंजिश चल रही थी।

केरल पुलिस ने उस वक्त एक्टर को गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर उस वक्त यूथ कांग्रेस ने चालाकुडी में D Cinemas की तरफ मार्च भी निकाला था। D Cinemas के मालिक दिलीप ही थे। इतना ही नहीं कोजीकोड में एक्टर का एक रेस्टुरेंट भी था जहां काफी तोड़फोड़ की गई थी। हमले के वक्त रेस्टुरेंट में काफी लोग थे और किसी तरह इस भयानक हमले में वो अपनी जान बचाकर भागे थे।

जब अभिनेता को उस वक्त Angamaly court में पेशी के लिए लाया गया था तब उस वक्त भी कई लोगों ने प्रदर्शन किया था। अदालत ने यहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। दिलीप को इसके बाद उस वक्त Aluva sub-jail लाया गया था। यहां भी लोगों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया था और वेलकम टू सेंट्रल जेल के नारे भी लगाए थे। सोशल मीडिया पर उस वक्त कई लोगों ने पीड़ित महिला के साहस की प्रशंसा की थी कि उन्होंने अपने साथ हुई ज्यादती के खिलाफ आवाज उठाया था।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर: कमजोरी थी अंग्रेजी पर डरे नहीं डटे रहे, सिविल सर्विस परीक्षा पास करने वाले किश्तवाड़ के पहले छात्र की कहानी..
2 बेटे का नाम टॉपर लिस्ट में देखने की थी तमन्ना पर हादसे में गई मौत, बेटा ने IAS बन बढ़ाया था मान
3 …जब मशहूर अभिनेता पर लगा था दुष्कर्म और गर्भपात कराने का आरोप, हुए थे गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X