ताज़ा खबर
 

दुकान पर सफाई कर रहे युवक पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दिया तेजाब, बुरी तरह झुलसा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गांव वालों का कहना है कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। पुलिस के अनुसार दोनों एक दूसरे को जानते थे, पड़ोसी थे और दोनों में आपस में बातचीत होती रहती थी।

सोशल मीडिया पर युवक का यह वीडियो वायरल हुआ है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उन्नाव जिले में एक युवक पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। यहां जिले मौरांवा थाना इलाके में भवानीगंज स्थित दूध डेयरी पर साफ सफाई कर रहे एक युवक पर मंगलवार (28 जनवरी) को तड़के एक युवती ने कथित तौर पर तेजाब डाल­ दिया। पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि घटना तड़के लगभग तीन बजे की बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने परिजन की सहायता से झुलसे युवक को लखनऊ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का कयासः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गांव वालों का कहना है कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। पुलिस के अनुसार दोनों एक दूसरे को जानते थे, पड़ोसी थे और दोनों में आपस में बातचीत होती रहती थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तड़के पुलिस को डायल 112 पर सूचना मिली कि एक लड़के पर एक युवती ने तेजाब डाल दिया है।

Hindi News Live Hindi Samachar 28 January 2020: देश-दुनिया की तमाम खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दूध डेयरी चलाता है युवकः सूचना मिलने के बाद स्थानीय प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे, क्षेत्राधिकारी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है। जांच में पता चला कि रोहित यादव भवानीगंज में अपनी दूध डेयरी चलाते हैं। उन्होंने बताया कि डेयरी के ठीक सामने रहने वाली ताइबा द्वारा रोहित पर पीछे से हमला कर दिया गया। उन्होंने बताया कि रोहित और ताइबा आपस में परिचित हैं और पिछले कई महीने से एक-दूसरे से बात करते रहते बताए जा रहे हैं।

युवती से पूछताछ जारीः वीर ने बताया कि घायल को उपचार के लखनऊ के एक निजी अस्पताल ले जाया गया है। वहीं आरोपी युवती को पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। शांति व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए पुलिस पिकेट तैनात कर दी गई है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 किराये को लेकर हुई लड़ाई, दो यात्रियों ने ई-रिक्शा ड्राइवर को घोंप दिया चाकू
2 अमेरिकी एजेंसी का चौंकाने वाला खुलासा, भारत में 5 महीने में अपलोड किये गए चाइल्ड पोर्नोग्राफी के 25 हजार VIDEO, दिल्ली टॉप पर
3 ग्रेटर नोएडा: स्कूल के अंदर एकाउंटेंट की हत्या, हाल ही में हुई थी ज्वाइनिंग; पत्थर से कूंची गई थी बॉडी
यह पढ़ा क्या?
X